Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : एलआईसी अधिकारी के खाते से 10 लाख से अधिक की रकम पार, अज्ञात आरोपी ने दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
25 Sep 2022 3:13 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी रायपुर में अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर एलआईसी अधिकारी के खाते से 10 लाख से अधिक रकम पार कर दिए। अधिकारी की शिकायत पर डीडीनगर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। Read More : CG Crime : लूट, चोरी, मारपीट-वाहन तोड़फोड़ मामले में तीन आरोपी चढ़े पुलिस …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी रायपुर में अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर एलआईसी अधिकारी के खाते से 10 लाख से अधिक रकम पार कर दिए। अधिकारी की शिकायत पर डीडीनगर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : लूट, चोरी, मारपीट-वाहन तोड़फोड़ मामले में तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि पीड़ित सनद कुमार धीवर वसुंधरा नगर चंगोराभाठा का रहने वाला है। सनद एलआईसी में अधिकारी के पद पर कार्यरत है। बताया जाता है कि शुक्रवार आधी रात को उसके पास अज्ञात व्यक्ति 89723-93826 से कॉल कर कहा कि आपका क्रेडिट कार्ड बंद हो रहा है और उसने एनीडेस्क एप डाउन लोड कराया।

Read More : CG Crime : दोपहिया वाहन चोरी करने वाले अपचारी बालक सहित 5 गिरफ्तार, 15 नग मोटर सायकिल जब्त…

जिसके बाद आरोपी ने ओटीपी पूछ कर सनद के बैंक खाता से 3 बार में 10 लाख 65 हजार 41 रूपए निकाल लिया। जिसके बाद पीड़ित सनद कुमार ने इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज कराई है। डीडी नगर पुलिस ने इस मामले में धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर साइबर ब्रांच को जांच के लिए भेज दिया है।

Next Story