Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : स्टंटबाजी करते नाले में बहा युवक, दो दिन बाद मिला शव...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 2:57 PM GMT
UP News
x

जालौन। UP News जिले में स्थित मलंगा नाले के तेज बहाव में दो दिन पहले स्टंटबाजी करते एक अधेड़ नाले में बह गया था। जिसका शव आज पुलिस ने बरामद किया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : UP News : सेप्टिक टैंक में …

UP News

जालौन। UP News जिले में स्थित मलंगा नाले के तेज बहाव में दो दिन पहले स्टंटबाजी करते एक अधेड़ नाले में बह गया था। जिसका शव आज पुलिस ने बरामद किया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP News : सेप्टिक टैंक में सफाई करने के दौरान हुई जहरीली गैस की रिसाव, तीन मजदूरों की मौत…

बता दें कि मृतक मोहन कुशवाहा 45 वर्ष तिलक नगर का रहने वाला था। बताया जाता है कि दो दिन पहले वह स्टंटबाजी कर रहा था। तभी संतुलन बिगड़ने से वह मलंगा नाले के तेज बहाव में बह गया था। गोताखोरो की टीम ने उसका खोजबीन किए थे। उसके बाद भी नहीं मिला। आज पानी कम होने पर उसका शव घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूर झाड़ियों में अटका मिला।

Read More : UP News : खेत में पेड़ काटने पहुंचे थे चार मजदूर, हाइटेंशन तार से लगी करंट, तीन की मौत, 1 घायल…

लोगों ने देखा तो उरई कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि मृतक सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी मौत से पूरे घर में मातम है।

Next Story