Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू ने बिकिनी और शॉर्ट्स में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

naveen sahu
24 Sep 2022 3:53 AM GMT
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने बिकिनी और शॉर्ट्स में बढ़ाया इंटरनेट का पारा
x

नई दिल्ली। TMKOC देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लम्बे समय से लोगों की सबसे पसंदीदा बना हुआ हैं। यह शो लगातार 14  साल से ज्यादा तक का सफर तय कर चुका हैं। इस शो के सभी किरदार सुपरहिट हैं। इन्हीं किरदारों में से एक किरदार है सोनू। इस किरदार को …

नई दिल्ली। TMKOC देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लम्बे समय से लोगों की सबसे पसंदीदा बना हुआ हैं। यह शो लगातार 14 साल से ज्यादा तक का सफर तय कर चुका हैं। इस शो के सभी किरदार सुपरहिट हैं। इन्हीं किरदारों में से एक किरदार है सोनू। इस किरदार को सबसे पहले निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने निभाया था। हालांकि अब वह ये शो छोड़ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अभी उनकी लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही हैं।

कुछ ही समय पहले निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। इस वीडियो में तारक मेहता की सोनू उर्फ निधि भानुशाली काफी हॉट लग रही हैं। इसमें वह समुद्र की लहरों पर की शानदार सर्फिंग करते दिख रही हैं। उन्होंने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। निधि भानुशाली के हॉट लुक को देखने के बाद फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Next Story