Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

MCB : इन वार्डों में फिर पहुंची विधायक जायसवाल की स्कूटी, जान रहे लोगों की समस्या, कर रहे निदान

naveen sahu
24 Sep 2022 4:19 PM GMT
MCB : इन वार्डों में फिर पहुंची विधायक जायसवाल की स्कूटी, जान रहे लोगों की समस्या, कर रहे निदान
x

एस के मिनोचा, MCB : विधायक डॉ विनय जायसवाल एक बार फिर से नगर पालिका क्षेत्र मनेंद्रगढ़ के वार्डों में पहुंचकर लोगो की समस्याओं से अवगत हो रहे हैं साथ ही उसका निराकरण भी कर रहे है । आपको बता दे की शनिवार को मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल की स्कूटी वार्ड क्रमांक 4, 5, …

एस के मिनोचा, MCB : विधायक डॉ विनय जायसवाल एक बार फिर से नगर पालिका क्षेत्र मनेंद्रगढ़ के वार्डों में पहुंचकर लोगो की समस्याओं से अवगत हो रहे हैं साथ ही उसका निराकरण भी कर रहे है ।

आपको बता दे की शनिवार को मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल की स्कूटी वार्ड क्रमांक 4, 5, 6 मे पहुंची । इस दौरान लोगों ने भी बड़ी सहजता से क्षेत्रीय विधायक का स्वागत किया । पहली बार किसी विधायक को अपने दरवाजे पर देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । विधायक जायसवाल भी सभी से सहजता से मिलते दिखे ।

सबसे पहले वार्ड में पहुंचने के दौरान लोगों ने नवीन जिले की सौग़ात मिलने पर विधायक का धन्यवाद किया और मुंह मीठा कराया । इसके साथ ही वार्ड के लोगों ने अपनी छोटी बड़ी समस्याओं से विधायक जायसवाल को अवगत कराया जिसके बाद उन्होंने हर समस्या का जल्द से जल्द निराकरण करने की बात कही ।

Read More : MCB : चिरमिरी में बनने वाले 100 बिस्तर अस्पताल को जिला चिकित्सालय बनाए जाने की प्रक्रिया प्रारंभ, CM भूपेश बघेल ने MCB नवीन जिले के शुभारंभ अवसर पर क्षेत्रवासियों को दी थी सौगात

इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल, उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी तिवारी, राजेश शर्मा ब्लॉक अध्यक्ष,वार्ड पार्षद गण एल्डरमैन गण, कांग्रेस के कार्यकर्ता व पदाधिकारी गण, तहसीलदार श्रीकांत पांडे, मुख्य नगरपालिका अधिकारी, बिजली विभाग, पुलिस विभाग के अधिकारी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे ।

वार्ड वासियों ने जिला बनने पर विधायक डॉक्टर विनय जयसवाल को बधाई दी व सम्मान किया। विधायक ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार आई है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ राज्य तरक्की कर रहा है जिसका उदाहरण नया जिला एमसीबी है। हम मुख्यमंत्री का सभी विकास कार्यों और जिला बनाने के लिए आभार प्रकट करते हैं । विधायक ने सभी की समस्याओं को ध्यान से सुना और अधिकारियों को समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए ।

Next Story