Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Maruti ने लॉन्च की Alto 800, फीचर्स और डिजाइन जान खरीदने का प्लान बना लेंगे आप, जाने कीमत

naveen sahu
24 Sep 2022 2:31 PM GMT
Maruti ने लॉन्च की Alto 800, फीचर्स और डिजाइन जान खरीदने का प्लान बना लेंगे आप, जाने कीमत
x

नई दिल्ली। देश की कार निर्माता कंपनी Maruti ऑल्टो 800 को लॉन्च कर दिया हैं। यह दमदार गाड़ी कमाल की फीचर्स और कम कीमत में मिलने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बिक्री के मामले में मारुति सुजुकी की कारें पहले नंबर पर हैं। क्योंकि मारुती की कार में सस्ती कीमत पर अच्छी माइलेज होती है …

नई दिल्ली। देश की कार निर्माता कंपनी Maruti ऑल्टो 800 को लॉन्च कर दिया हैं। यह दमदार गाड़ी कमाल की फीचर्स और कम कीमत में मिलने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बिक्री के मामले में मारुति सुजुकी की कारें पहले नंबर पर हैं। क्योंकि मारुती की कार में सस्ती कीमत पर अच्छी माइलेज होती है और रखरखाव में भी कम लागत लगाती है।

Read More : हुंडई-महिंद्रा जैसी SUV को टक्कर देने आई Maruti की New Brezza, मिलेंगे कई यूनिक फीचर्स, जाने कीमत

कीमत
जानकारी अनुसार नए मॉडल में ज्यादा फीचर्स के साथ इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है। फिलहाल मारुति सुजुकी ऑल्टो के बेस मॉडल की कीमत 3.15 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 4.82 लाख रुपये तक हो सकती है।

फीचर्स
इस कार के फीचर्स के तौर पर आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल जैसे फीचर्स मिलेंगे। नई मारुति ऑल्टो को मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के रूप में डिजाइन किया गया है। इस वेरियंट में आपको बदला हुआ डैशबोर्ड और कई अन्य फंक्शन मिलेंगे। इस कार के फीचर्स टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स के साथ आएंगे।

Next Story