Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

INDW Vs ENGW 3rd ODI : भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह फेल, 169 रनों पर सिमटी टीम, Kate Cross ने झटके 4 विकेट

naveen sahu
24 Sep 2022 1:44 PM GMT
INDW Vs ENGW 3rd ODI : भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह फेल, 169 रनों पर सिमटी टीम, Kate Cross ने झटके 4 विकेट
x

लॉर्ड्स। भारतीय महिला और इंग्लैंड महिला (INDW Vs ENGW) क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की ODI सीरीज के अंतिम मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह प्लॉप साबित हुई। स्मृति मंधना (50) और दीप्ती शर्मा (68) के आलावा कोई भी बैटर क्रीज में ज्यादा …

लॉर्ड्स। भारतीय महिला और इंग्लैंड महिला (INDW Vs ENGW) क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की ODI सीरीज के अंतिम मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह प्लॉप साबित हुई। स्मृति मंधना (50) और दीप्ती शर्मा (68) के आलावा कोई भी बैटर क्रीज में ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और पूरी टीम 168 रनों पर सिमट गई। इंग्लैंड की ओर से Kate Cross ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके।

Read More : भारत ने श्रीलंका को दी मात, गेंदबाजों ने छोटे लक्ष्य का किया बचाव, Jemimah Rodrigues बनी प्लेयर ऑफ द मैच

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने सीरीज के दोनों मुकाबले में जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर लिया हैं। वही यह मैच महिला क्रिकेट में तेज गेंदबाजी का पर्याय बन चुकीं झूलन गोस्वामी के लिए काफी मायने रखने वाला हैं। क्योकि झूलन अपने करियर का अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रही हैं। बल्लेबाजी के दौरान झूलन अपना खता नहीं खोल पाई। अब ये देखना होगा कि अपने अंतिम मुकाबले में झूलन अपने प्रदर्शन से कितना छाप छोड़ती हैं।

Next Story