Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : पति-पत्नी बैठे थे रेलवे ट्रैक पर, धड़धड़ाते हुए आई ट्रेन, एक की मौत...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 10:18 AM GMT
CG News
x

अंबिकापुर। CG News जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम महावीरपुर स्थित रेलवे लाइन में कल शाम रेलवे ट्रैक पर बैठे थे। तभी ट्रेन आई और दोनों को अपनी चपेट में ले ली। जिससे पत्नी की मौत हो गई। वहीं पति गंभीर रूप से घायल है। Read More : CG News : खेत में काम कर …

CG News

अंबिकापुर। CG News जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम महावीरपुर स्थित रेलवे लाइन में कल शाम रेलवे ट्रैक पर बैठे थे। तभी ट्रेन आई और दोनों को अपनी चपेट में ले ली। जिससे पत्नी की मौत हो गई। वहीं पति गंभीर रूप से घायल है।

Read More : CG News : खेत में काम कर रही थी महिला, करंट की चपेट में आने से हुई मौत…

बता दें कि धरमजयगढ़ निवासी छेतूराम राठिया 35 वर्ष अपनी पत्नी पुनु बाई के साथ ग्राम महावीरपुर स्थित बायपास रेलवे लाइन के पोल क्रमांक 1040/17 के पास आराम करते हुए बैठा था। इसी दौरान शाम करीब साढ़े 6 बजे शहडोल-अंबिकापुर ट्रेन की चपेट में दोनों आ गए। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि पति छेतू राम को गंभीर चोट आई है।

Read More : CG News : नहाने के दौरान एनीकट में डूबा युवक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला, रेस्क्यू जारी…

बताया जा रहा है कि मृतका पुनु बाई महावीरपुर निवासी थी और पति छेतू राम राठिया धरमजयगढ़ निवासी था, जो यहां पर घर जमाई रहकर मजदूरी कर जीवनयापन करता था। घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जयनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल पति को अस्पताल भिजवाया। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की वास्तविक वजह फिलहाल स्प्ष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस विवेचना पूर्ण होने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट होने की बात कह रही है।

Next Story