Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : लापता अधेड़ का तालाब में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 1:17 PM GMT
CG News
x

कोरबा। CG News जिले के दीपका थाना क्षेत्र के ग्राम मांगामार के तालाब में आज सुबह अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG News : सर्चिंग पर निकले जवानों ने 7 …

CG News

कोरबा। CG News जिले के दीपका थाना क्षेत्र के ग्राम मांगामार के तालाब में आज सुबह अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG News : सर्चिंग पर निकले जवानों ने 7 किलो का टिफिन बम किया बरामद, नक्सलियों के मंसूबे हुए फेल…

बता दें कि ग्राम मांगामार निवासी मनहरण धनुहार 54 कल शाम 6 बजे के लगभग घर से निकला था। देर रात 10 एवं 11 बजे के मध्य तक जब घर नहीं पहुंचा तो उसका पुत्र रोहित कुमार धनुहार अपने साथियों एवं परिवार के सदस्यों के साथ काफी देर तक अपने पिता की तलाश करते रहा। यहां तक कि जब कोई जानकारी नहीं मिली तो आधी रात को परिवार के सदस्य सोने चले गए।

Read More : CG News : पति-पत्नी बैठे थे रेलवे ट्रैक पर, धड़धड़ाते हुए आई ट्रेन, एक की मौत…

सुबह फिर से उसकी खोजबीन शुरू की गई। इसी दौरान नित्य क्रिया के लिए मांगामार तालाब जाने वाले कुछ लोगों की नजर तालाब में तैरती एक लाश पर पड़ी। जिसकी शिनाख्त रोहित कुमार ने अपने पिता मनहरण के रूप में की। जिसके बाद उसने दीपका थाने पहुंचकर इस घटना की जानकारी दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story