Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दिनदहाड़े बाइक में टंगे थैले से 50 हजार पार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 9:58 AM GMT
CG Crime
x

बलरामपुर। CG Crime जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े बाइक में टंगे थैले से अज्ञात चोर ने 50 हजार रूपए पार कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है। Read More : CG Crime : 48 घंटे के भीतर कलयुगी बेटा गिरफ्तार, …

CG Crime

बलरामपुर। CG Crime जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े बाइक में टंगे थैले से अज्ञात चोर ने 50 हजार रूपए पार कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है।

Read More : CG Crime : 48 घंटे के भीतर कलयुगी बेटा गिरफ्तार, ताने से तंग आकर कर दी थी पिता की हत्या

बता दें कि ग्राम भंवरमाल निवासी उत्तम गुप्ता आज दोपहर सहकारी बैंक से 50 हजार रूपए निकालकर खरीदारी करने निकला था। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने के लिए रवि इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल की हैंडल पर ही झोले में रखे हुए 50 हजार रुपए, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, ऋण पुस्तिका को झोले में ही लटका कर दुकान के बाहर छोड़ दिया था।

Read More : CG Crime : शौच के लिए गई महिला की मिली लाश, चेहरे पर चोट का निशान, पुलिस जांच में जुटी…

इसी दौरान अचानक एक युवक सफेद गमछा लपेटकर मोटरसाइकिल के पास पहुंचा और झोले को लेकर मौके से फरार हो गया। घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया। जिससे उत्तम ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Next Story