Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बुजुर्ग महिला और पालतू बिल्ली का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 11:03 AM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम खैराबहार लाफागांव में अज्ञात आरोपी ने एक बुजुर्ग महिला और उसकी पालतू बिल्ली की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : CG Crime : दिनदहाड़े …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम खैराबहार लाफागांव में अज्ञात आरोपी ने एक बुजुर्ग महिला और उसकी पालतू बिल्ली की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : दिनदहाड़े बाइक में टंगे थैले से 50 हजार पार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस…

बता दें कि मृतिका बंधन कुंवर 60 वर्ष खैराबहार लाफा गांव की रहने वाली थी। बताया जाता है कि मृतिका बंधन कुंवर घर के पति गुहाराम सोनी की 9 साल पहले मौत हो चुकी है। वहीं उसकी कोई संतान भी नहीं है। जिससे बंधन कुंवर अकेले रहती थी। अकेले हो जाने के बाद महिला ने एक बिल्ली पाल रखी थी, जिन्हें चराने ले जाने के लिए गांव का ही जवाहर शुक्रवार को बंधन कुंवर के घर पहुंचा।

Read More : CG Crime : 48 घंटे के भीतर कलयुगी बेटा गिरफ्तार, ताने से तंग आकर कर दी थी पिता की हत्या

दरवाजा खटखटाने पर अंदर से कुछ आवाज नहीं आई, तब उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। पड़ोसी घर पहुंचे और दरवाजे को धक्का दिया तो वो खुल गया। घर के अंदर जाने पर महिला बंधन कुंवर की लाश बिस्तर पर पड़ी थी, वहीं जमीन पर पालतू बिल्ली का शव भी पड़ा हुआ था। लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story