Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दो पहिया वाहन चोरी करने वाले 5 अपचारी बालक सहित 7 गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 2:03 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के तिल्दा नेवरा पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए आरोपियों में से 5 नबाालिग है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चार दोपहिया वाहन जब्त किया है। Read More : CG Crime : बुजुर्ग महिला और पालतू बिल्ली का …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के तिल्दा नेवरा पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए आरोपियों में से 5 नबाालिग है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चार दोपहिया वाहन जब्त किया है।

Read More : CG Crime : बुजुर्ग महिला और पालतू बिल्ली का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर दोपहिया चोरी वाहन के तीन मामले में आरोपी छोटूराम निषाद 19 वर्ष निवासी हथबंद व तरूण ध्रुव उर्फ पिंटू 20 वर्ष निवासी हथबंद सहित 5 अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि ये सभी आरोपी मास्टर चाबी से कोई भी दोपहिया वाहन को चोरी कर लेता था।

Read More : CG Crime : बिजली बिल के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जाने कैसे देता था वारदात को अंजाम…

फिर उसे बेचने के लिए ग्राहक तलाशते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो नग एक्टिवा, एक टीवीएस एक्सल व पैशन प्रो बाइक जब्त किया है। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर अपचारी बालको को बाल संप्रेक्षण गृह और दो आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story