Ankita Murder Case : अंकिता भंडारी मामले में मुख्य आरोपी BJP नेता सहित 3 गिरफ्तार, मुख्यमंत्री ने दिखया सख्त रुख, लड़की अब भी लापता…

 

Ankita Murder Case

 

उत्तराखंड  : Ankita Murder Case अंकिता मर्डर केस को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कड़े तेवर दिखाए हैं. उन्होंने घटना पर दुख प्रकट करते हुए अधिकारियों को आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उधर, मुख्यमंत्री के इस तेवर को देखते हुए पौड़ी प्रशासन ने आरोपी के रिजॉर्ट को बुल्डोजर से रौंद दिया. इस रिजॉर्ट में अवैध निर्माण की शिकायतें आई थी. खासतौर पर अंकिता मर्डर केस के बाद कई लोगों ने इस अवैध निर्माण की शिकायत की थी.

 

 

बता दे कि 19 साल की अंकिता भंडारी ऋषिकेश स्थित इसी के रिसॉर्ड में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी। पुलिस अंकिता भंडारी के मर्डर की बात तो कह रही है, लेकिन अब तक उसकी लाश नहीं मिली है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अंकिता भंडारी के लापता होने की सूचना 18 सितंबर को दी गई थी। जांच में पता चला है कि वह उस रात करीब 8 बजे रिजॉर्ट मैनेजर सौरभ भास्कर, पुलकित आर्य और एक अन्य आरोपी अंकित उर्फ ​​पुलकित गुप्ता के साथ ऋषिकेश गई थी। वापस आते समय तीनों चीला रोड के किनारे शराब पीने के लिए रुके। लड़की उनके ड्रिंक खत्म होने का इंतजार करती रही।

 

 

READ MORE :CG : हाथ-पैर में आ रहा सूजन तो हो जाये सावधान, इस गांव में अब तक 15 लोग गवां चुके जान, अभी भी कई बीमार, फैली दहशत…

 

 

कुछ देर बाद तीनों युवकों और लड़की के बीच झगड़ा शुरू हो गया। लड़की ने तीन लोगों पर पुलकित आर्य के मालिकाना हक वाले रिसॉर्ट में अवैध गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप लगाया। लड़की ने धमकी दी कि वह उनकी इन हरकतों को सार्वजनिक कर देगी। गुस्से में आकर तीनों ने कथित तौर पर लड़की को नहर में धकेल दिया। पुलिस ने शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या के मामले में बदल दिया गया है। उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताच जारी है।

लड़की के पिता का गंभीर आरोप Ankita Murder Case

 

 

इस बीच, लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की और घटना का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया गया। 19 वर्षीय अंकिता भंडारी पौड़ी गढ़वाल के श्रीकोट गांव की रहने वाली थी। वह जिस रिसॉर्ट में काम करती है, वह लक्ष्मण झूला क्षेत्र में है।

Related Articles

Back to top button