Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Ankita Bhandari Murder Case : नहर में मिला अंकिता का शव, SIT करेगी मामले की जांच, आरोपी के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर...

Sharda Kachhi
24 Sep 2022 5:24 AM GMT
Ankita Bhandari Murder Case
x

उत्तराखंड : अंकिता मर्डर केस को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कड़े तेवर दिखाए हैं. उन्होंने घटना पर दुख प्रकट करते हुए अधिकारियों को आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं मुख्यमंत्री के इस तेवर को देखते हुए पौड़ी प्रशासन ने आरोपी के रिजॉर्ट को बुल्डोजर …

Ankita Bhandari Murder Case

उत्तराखंड : अंकिता मर्डर केस को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कड़े तेवर दिखाए हैं. उन्होंने घटना पर दुख प्रकट करते हुए अधिकारियों को आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं मुख्यमंत्री के इस तेवर को देखते हुए पौड़ी प्रशासन ने आरोपी के रिजॉर्ट को बुल्डोजर से रौंद दिया. इस रिजॉर्ट में अवैध निर्माण की शिकायतें आई थी. खासतौर पर अंकिता मर्डर केस के बाद कई लोगों ने इस अवैध निर्माण की शिकायत की थी. अंकिता भंडारी की हत्या के बाद उसको लापता दिखाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी. जान लें कि 19 साल की अंकिता भंडारी कुछ दिन पहले लापता हो गई थी। वह एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले की जांच आईजी के नेतृत्व में एसआईटी करेगी.

पीड़िता अंकिता भंडारी का शव बरामद होने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ऐलान किया है कि मामले की जांच आईजी के नेतृत्व में एसआईटी करेगी. सीएम धामी ने ट्वीट किया कि आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव ( dead body)बरामद कर लिया गया. इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी।रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

Next Story