Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Weather Update : आज भी बारिश से नहीं मिलेगी राहत, बादल बरसेंगे दिन भर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट...

Sharda Kachhi
23 Sep 2022 3:40 AM GMT
Weather Update
x

रायपुर : मानसून के जाते-जाते प्रदेश में एक बार फिर से अपना मिजाज बदल रहा है। बीते कुछ दिनों से लगातार वर्षा हो रही है। मौसम विभाग का कहना है कि शुक्रवार को प्रदेश में हल्की से मध्यम वर्षा होगी और अगले एक-दो दिन यही स्थिति रहेगी। प्रदेश में अब तक 1,222 मिमी वर्षा …

Weather Update

रायपुर : मानसून के जाते-जाते प्रदेश में एक बार फिर से अपना मिजाज बदल रहा है। बीते कुछ दिनों से लगातार वर्षा हो रही है। मौसम विभाग का कहना है कि शुक्रवार को प्रदेश में हल्की से मध्यम वर्षा होगी और अगले एक-दो दिन यही स्थिति रहेगी। प्रदेश में अब तक 1,222 मिमी वर्षा हुई है। गुरुवार को रायपुर सहित प्रदेश भर में मौसम सामान्य रहा।

बादल छाने के साथ हल्की वर्षा हुई। बीते कुछ दिनों से हो रही वर्षा के चलते मौसम में ठंडकता और तापमान में गिरावट आई है। रायपुर का अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 30.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। प्रदेश में सर्वाधिक तापमान सारंगढ़ में 31.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

READ MORE :बारिश बनी आफत : देर रात से हो रही भारी बारिश के कारण आज स्कूल रहेंगे बंद, जिलाधिकारी ने दिया आदेश…

वही नोएडा-गाजियाबाद में तेज बारिश की संभावना को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने 23 सितंबर यानी आज कक्षा 1 से 8 तक के सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है. वहीं आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने गुरुग्राम में निजी ऑफिस को वर्क फ्रॉम होम करने की सलाह दी है. गाजियाबाद में भी जिलाधिकारी ने 8वीं तक के स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है.

Next Story