Raipur : महापौर एजाज ढेबर ने ली जोन क्र. 4 की समीक्षा बैठक, सभी पार्षद एवं अधिकारीगण रहे मौजूद

Raipur : राजधानी के महापौर एजाज ढेबर ने आज नगर निगम कार्यालय में जोन क्र. 4 की समीक्षा बैठक ली। इस दौरान जोन में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली और सफाई एवं लाइटिंग की व्यवस्था को दुरुस्त रखने के निर्देश अधिकारीयों को दिये। इस बैठक में निगम सभापति एवं जोन 4 के अध्यक्ष प्रमोद दुबे और जोन के सभी पार्षद एवं अधिकारीगण मौजूद रहे।

वही महापौर एजाज ढेबर ने कल नगर निगम मुख्यालय के महापौर कक्ष में जोन क्रमांक-3 के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू, जोन कमिश्नर एवं जोन के अंतर्गत आने वाले वार्ड के सभी पार्षद मौजूद रहे।

Read More : Raipur : छत्तीसगढ़ में अब तक 1202.2 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज, जानें अपने क्षेत्र का हाल

 

बता दें कि शहर में विकास कार्यों को गति देने और समय सीमा पर कार्यों को संपन्न करने के लिए समीक्षा बैठक लगातार ली जा है। रायपुर नगर निगम इन दिनों शहर के अलग अलग ज़ोन के वार्डों में अमृत मिशन के तहत नई पाईप लाइन बिछाने के इंटर कनेक्शन का काम कर रही है। रायपुर नगर निगम महापौर ऐजाज़ ढेबर ने इसके तहत बुधवार को जोन 2 की समीक्षा बैठक ली।

जिसमें उन्होंने जोन कमिशनर को पार्षदों के सुझाव पर 10-10 लाख के नाम कराने के लिए निर्देशित किया है। महापौर ऐजाज़ ढेबर ने जोन 2 के वार्डों में अमृत मिशन के तहत बिछाई गई पाईप लाइनों का इंटर कनेक्शन करवारते हुए वार्डवासियों को जल्द से जल्द नदी का मीठा जल उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

Related Articles

Back to top button