Murder : माँ के क़त्ल के इल्जाम में इस एक्टर को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, 6 महीने पहले माना था खुद को दोषी…

Murder

 

नई दिल्ली : कहते है व्यक्ति के जीवन में कुछ हो या न लेकिन एक माँ जरूर होनी चाहिए, और वो न हो तो जीवन में एक खालीपन हमेशा बना रहता है. लेकिन जरा सोचिये जिसके बिना ये जीवन अधूरा हो और उसी का कत्ल हो जाये तो भला इंसान कैसे रहेगा। माँ अपने बच्चे के लिए अपना पूरा जीवन कुर्बान कर देती और आगे वही बच्चा अपने ही माँ को मौत के घट उतार दे तो किसी को भी यकीन करना मुश्किल हो जाये। हम यहां बात कर रहे अपने ही माँ का मर्डर करने वाले एक्टर की जिसे का मर्डर करने के लिए हॉलीवुड एक्टर Ryan Grantham को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है.

 

नेटफ्लिक्स के फेमस शो रिवरडेल में नजर आए Ryan Grantham पर अपनी मां को जान से मारने का आरोप है. छह महीने पहले उन्होंने कोर्ट के सामने खुद को दोषी माना था. इसके बाद अब उन्हें उम्र कैद की सजा सुना दी गई है. कोर्ट के आदेश के अनुसार, रायन जिंदगी में कभी भी बंदूक का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. साथ ही उन्हें जेल में रहने के 14 सालों तक परोल पर नहीं छोड़ा जाएगा.

 

READ MORE : CG PSC Peon Recruitment : चपरासी के मात्र 91 पदों के लिए 2 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने किया आवेदन, इंजीनियरिंग-एमएससी डिग्री वाले भी लगे चपरासी बनने के लाइन में…

 

 

 

कनाडा के वैंकूवर स्थित ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट ने Ryan Grantham को सजा सुनाई है. मार्च 2020 में रायन ने अपनी 64 साल की मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनकी मां बारबरा वेट पियानो बजा रही थीं, जब रायन ने उन्हें गोली मारी और उनका निधन हो गया. सीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिस कैथलीन केर ने कोर्ट का फैसला सुनाते हुए इस हादसे को दुखद, दिल तोड़ने वाला और जिंदगी तबाह करने वाला बताया.

जून में रायन के केस के प्रोसीक्यूटर ने बताया था कि एक्टर ने अपनी मां को 31 मार्च 2020 को गोली मार दी थी. इसका वीडियो भी उसने बनाया था. गो प्रो कैमरा पर बने इस वीडियो में अपनी मां बारबरा वेट के बेजान शरीर के पास खड़े Ryan Grantham ने इस बात को कुबूल किया था कि उन्होंने अपनी मां की हत्या की है. वीडियो में वह कह रहे हैं, ‘मैंने उन्हें सिर के पीछे गोली मारी है. बाद में वह समझ गई थीं कि यह मैंने किया है.

Related Articles

Back to top button