Murder : सात साल की मासूम को दरिंदे पडोसी ने उतारा मौत के घाट, आरोपी बोला- अच्छी लगती थी पर पता नहीं क्यों मारा…

 

Murder

 

इंदौर : शहर में सात साल की मासूम बच्ची को उसके पड़ोसी ने ही चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इससे पहले उसने बच्ची के हाथ की नस काट दी थी। मामला शहर के आजाद नगर इलाके का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आजाद नगर इलाके में वॉटर पंप के पास ही सात साल की माहेनूर उर्फ मायरा अपने परिवार के साथ रहती थी। करीब दस महीने पहले माहेनूर की मां की मौत हो गई थी। इसके बाद वह अपने नाना-नानी के यहां रहने आ गई थी। शुक्रवार सुबह माहेनूर को उसके पड़ोस में रहने वाले विक्षिप्त कहे जा रहे सद्दाम ने चाकू से गोदकर मार डाला। पूछने पर उसने बताया कि माहेनूर उसे अच्छी लगती।

 

 

READ MORE :CG Breaking : लंपी वायरस ने अब प्रदेश में भी दे दी दस्तक, इस शहर से सामने आया पहला मामला…

 

 

पुलिस के मुताबिक हत्यारा सद्दाम बहकी-बहकी बातें कर रहा है। रहवासियों के मुताबिक वह विक्षिप्त है। पूछताछ पर उसने कभी कहा कि माहेनूर अच्छी लगती थी। कभी कहता है कि पता नहीं उसे क्यों मार दिया। माहेनूर का शव भी उसके ही घर पर मिला है। इस घटना के बाद इलाके में आक्रोश है। लोग कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हत्यारे सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह विक्षिप्त है, इसे साबित करने वाला कोई भी दस्तावेज उसके परिजन पेश नहीं कर सके हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button