Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Ira khan Engagement : आमिर खान की बिटिया ने पापा के बिना ही कर ली बॉयफ्रेंड संग सगाई, सब के सामने किया एक-दूसरे को KISS, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
23 Sep 2022 9:09 AM GMT
Ira khan Engagement
x

नई दिल्ली, Ira khan Engagement : बॉलीवुड अभिनेता अमीर खान की बेटी इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें नुपुर उन्हें बड़े रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते नजर आ रहे हैं और इरा ने भी उन्हें जवाब में हां कहा। बॉलीवुड के मिस्टर …

Ira khan Engagement

नई दिल्ली, Ira khan Engagement : बॉलीवुड अभिनेता अमीर खान की बेटी इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें नुपुर उन्हें बड़े रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते नजर आ रहे हैं और इरा ने भी उन्हें जवाब में हां कहा। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान अब ऑफिशियली सिंगल नहीं हैं। हाल ही में इस स्टारकिड ने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गुड़ न्यूज फैंस के साथ शेयर की।

Ira khan Engagement : इरा खान (Ira khan) यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जो उनकी लाइफ का सबसे स्पेशल वीडियो होगा। इसमें उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikre)किसी स्पोर्ट इवेंट में नुपुर अपना गेम छोड़ कर भागकर आते हैं और आइरा के सामने घुटनों पर बैठ जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Ira khan Engagement : वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, ‘पोपाई- उसने हां कह दिया। इरा: हे, मैंने हां कहा। एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी वीडियो पर रिएक्शन दिया और लिखा, ‘यह सबसे प्यारी चीज है जिसे मैंने देखा है। उफ्फ @nupur_shikhare इतना फिल्मी उफ्फ।

Ira khan Engagement : इस वीडियो पर कृष्णा श्रॉफ ने लिखा ‘क्यूटेस्ट थिंग एवर… बधाई हो बेबी गर्ल।’ इसके अलावा सारा तेंदुलकर, आरजे आलोक, हुमा कुरैशी, सिद्धार्थ मेनन और हेजल कीच ने भी वीडियो पर कमेंट किया है। बता दें कि आइरा और नुपुर शिखरे काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में आइरा के बर्थडे पर आमिर के पूरे परिवार के साथ नुपुर भी मौजूद थे।

Ira khan Engagement : नुपुर घुटनों के बल बैठकर आइरा के सामने एक रिंग का बॉक्स खोलते हैं और उन्हें प्रपोज करते हैं। आइरा सबके सामने माइक पर ही हां कहती हैं तो नुपुर उन्हें अंगूठी पहना देते हैं। इसके बाद दोनों किस करते हैं। आइरा और नुपुर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं।

Next Story