Crime : माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर बेटी के बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

 

 

मानसा: पंजाब के मानसा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही बेटी के बॉयफ्रेंड की दर्दनाक हत्या कर दी. और फिर इसका आरोप अपने पति पर लगा दिया. घटना की जांच-पड़ताल केे बाद पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

 

 

READ MORE :Sell Old Notes and Coin : घर बैठे आप भी बन सकते है लखपति, बस बेचना होगा पुराने नोट और सिक्के, जानें कैसे…

 

 

जानकारी के मुताबिक, मानसा के बोड़ावाल गांव में 20 वर्षीय युवक का उसी गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध था. इस बात की जानकारी जब लड़की की मां को हुई तो उसे ऐतराज होने लगा. लड़की की मां ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर बेटी के बॉयफ्रेंड की चाकू से हत्या कर दी. थाना सदर बुढलाडा पुलिस ने वारदात का खुलासा कर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

READ MORE :Crime : माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर बेटी के बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

 

 

मानसा के एसपीडी बताया कि 21 सितंबर 2022 को गुरने कलां गांव में एक युवक की लाश मिली थी. मृतक की मां के बयान पर 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. जांच के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें एक महिला व उसका प्रेमी शामिल है. आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि मृतक का आरोपी महिला की बेटी के साथ अफेयर था. महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के बॉयफ्रेंट की हत्या की साजिश रची. हत्या के लिए महिला के पति को जिम्मेदार ठहराया. महिला के प्रेमी ने उसके पति के मोबाइल से युवक को फोन कर बुलाया था. इसके बाद चाकू से उसकी हत्या कर दी थी.

 

 

 

Related Articles

Back to top button