Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : पुलिस अधीक्षक ने नए जिलें के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में किया भ्रमण

naveen sahu
23 Sep 2022 10:17 AM GMT
CG : पुलिस अधीक्षक ने नए जिलें के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में किया भ्रमण
x

विपुल कनैया। CG पुलिस अधीक्षक मोहला मानपुर अं. चौकी वाय अक्षय कुमार, के हमराह में थाना प्रभारी मानपुर निरीक्षक लक्ष्मण केंवट के दल बल के साथ मोटर सायकल से औंधी और मदनवाड़ा थाना क्षेत्र के घोर नक्सल प्रभावित ग्राम घोटिया कन्हार, बागडोगरी, मेढा बुजुर्ग दोरदे, हुरवे, हुरेली, रेतेगांव, कलवर के ग्रामों में जाकर ग्राम पटेल, …

विपुल कनैया। CG पुलिस अधीक्षक मोहला मानपुर अं. चौकी वाय अक्षय कुमार, के हमराह में थाना प्रभारी मानपुर निरीक्षक लक्ष्मण केंवट के दल बल के साथ मोटर सायकल से औंधी और मदनवाड़ा थाना क्षेत्र के घोर नक्सल प्रभावित ग्राम घोटिया कन्हार, बागडोगरी, मेढा बुजुर्ग दोरदे, हुरवे, हुरेली, रेतेगांव, कलवर के ग्रामों में जाकर ग्राम पटेल, सरपंच, पंच, गायता, कोटवार,ग्रामीणों बुजूर्ग, बच्चों एवं महिलाओ से मिलकर गांव के हालात को जाना , ग्रामीणों की वर्तमान स्थिति जाना।

भ्रमण के दौरान बिजली, सड़क, शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार व वर्तमान समय बारे में जानकारी लिया। बच्चों को चाकलेट व बिस्कीट वितरण किये। पुलिस कप्तान को अपने बीच देख ग्रामीणों में काफी खुशी देखी गयी। पुलिस कप्तान ने भी क्षेत्र के विकास के लिए ग्रामीणों ने बीच तालमेल बड़ा कर समस्याओं का समाधान करने की बात कही। और आगे भी इस तरह से नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में लगातार भ्रमण कर ग्रामीणों के बीच जाकर पुलिस के साथ बेहतर से बेहतर सम्बन्ध स्थापित किया जाएगा।

Next Story