Raju Srivastava Last Rites : आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव, शोक में डूबा पूरा परिवार…

Raju Srivastava Last Rites

 

नई दिल्ली : कॉमेडियन व अभिनेता राजू श्रीवास्तव (raju shrivastav) दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थे। राजू के लिए देश दुनिया से उनके फैन्स प्रार्थना कर रहे थे लेकिन राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 58 की उम्र में राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली। दिल्ली में आज (गुरुवार) सुबह 9.30 बजे कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया जाएगा. राजू श्रीवास्तव की मौत से शोबिज इंडस्ट्री समेत पूरे देश में मातम पसरा हुआ है.

 

READ MORE :Raipur Breaking :  नवरात्री के लिए जारी की गई गाइडलाइन, राजधानी कलेक्टर ने ली पंडाल समितियों की बैठक…

 

 

42 दिनों से थे अस्पताल में भर्ती

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. 58 साल के राजू श्रीवास्तव होटल की जिम में वर्कआउट कर रहे थे. तभी अचानक ट्रेडमिल पर चल रहे राजू को कार्डियक अरेस्ट आया और वे नीचे गिर गए. इससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई. राजू को दिल्ली के एम्स ले जाया गया. वे तुरंत वेंटिलेटर पर शिफ्ट किए गए. राजू को एम्स के एक्सपर्ट डॉक्टर्स ने बचाने की पूरी कोशिश की थी.

 

बीच में राजू की तबीयत में सुधार होता हुआ भी नजर आ रहा था. उनकी बॉडी में मूवमेंट होने की खबरें थीं. परिवार और फैंस को आस थी कि राजू ठीक हो जाएंगे. पर किसे पता था, राजू यूं सभी की उम्मीदों को तोड़ते हुए अलविदा कह जाएंगे. राजू अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. राजू श्रीवास्तव के परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है. ये पल राजू और उनके सभी चाहने वालों के लिए बेहद मुश्किल है.

 

Related Articles

Back to top button