Raju Srivastava Last Rites : रुला गया सबको हँसाने वाला, हुए पंचतत्व में विलीन, देखें राजू श्रीवास्तव का आखिरी वीडियों…

 

Raju Srivastava Last Rites

 

नई दिल्ली, Raju Srivastava Last Rites : कॉमेडियन व अभिनेता राजू श्रीवास्तव (raju shrivastav) दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थे। राजू के लिए देश दुनिया से उनके फैन्स प्रार्थना कर रहे थे लेकिन राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 58 की उम्र में राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली। गुरुवार (22 सितंबर) को दिल्ली के निगमबोध घाट में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया. राजू के भाई ने मुखाग्नि दी. कॉमेडियन को उनके परिवारवालों ने नम आंखों से विदा किया. राजू का परिवार टूट चुका है. उनके लिए ये पल चुनौती वाला है. पर दुख की इस घड़ी में राजू की पत्नी, बच्चे और बाकी परिवार मजबूती से खड़ा रहा.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

21 सितंबर को क्या हुआ था, अचानक कैसे बिगड़ी राजू की तबीयत

राजू श्रीवास्तव के साले साहब ने बताया था कैसे बुधवार रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी थी. उनके मुताबिक, कॉमेडियन का बुधवार सुबह अचानक से ब्लड प्रेशर कम हुआ था. उन्हें सीपीआर दिया गया. पहले तो राजू ने रिस्पॉन्ड किया. फिर उन्होंने अंतिम सांस ली. राजू की सेहत में दिख रहा सुधार देख 2-3 दिन में उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जाना था. उनकी दवाईयों की डोज भी कम हो गई थी. पर सबको एक आस देकर राजू अलविदा कह गए.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 

सेलेब्स-फैंस ने दी श्रद्धांजलि

राजू श्रीवास्तव के यूं अचानक अलविदा कहने से सभी गमगीन हैं. सोशल मीडिया पर नम आंखों से फैंस और सेलेब्स कॉमेडियन को याद कर रहे हैं. उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वो चेहरा जो हमेशा हंसता हुआ ही नजर आया था, चाहे टीवी स्क्रीन हो या सोशल मीडिया अकाउंट,अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजू का यूं अलविदा कह जाना शॉकिंग है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राजू की कमी कोई नहीं पूरी कर पाएगा.

 

Related Articles

Back to top button