Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking :  नवरात्री के लिए जारी की गई गाइडलाइन, राजधानी कलेक्टर ने ली पंडाल समितियों की बैठक...

Sharda Kachhi
22 Sep 2022 3:18 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। राजधानी कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने समितियों के साथ बैठक ली। इस बैठक में आने वाले नवरात्रि को लेकर कुछ गाइड लाइन बानए गए है। जैसे कि, दुर्गा पंडाल सड़क पर नहीं बनाए जा सकते है इसके साथ ही हर पंडाल में सीसीटीवी कैमरा लगाना जरूरी …

CG Breaking

रायपुर। राजधानी कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने समितियों के साथ बैठक ली। इस बैठक में आने वाले नवरात्रि को लेकर कुछ गाइड लाइन बानए गए है। जैसे कि, दुर्गा पंडाल सड़क पर नहीं बनाए जा सकते है इसके साथ ही हर पंडाल में सीसीटीवी कैमरा लगाना जरूरी है। रात्रि 10 बजे के बाद डीजे धुमाल बजाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। बिजली व्यवस्था भी उचित ढंग से करने के लिए निर्देश गया है।

READ MORE :Big Breaking : NIA की बड़ी कार्रवाई; 10 राज्यों में छापेमारी, अब तक 100 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी…

इसके साथ ही समितियां अपने पदाधिकारियों के नाम और मोबाइल नंबर थाने में देंगे। व कोई भी बड़े कार्यक्रमों के आयोजनों से पहले उसकी अनुमति एडीएम कार्यालय से लेनी होगी। मूर्ति विसर्जन 5 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक करने के निर्देश दिए गए है। साथ ही समिति के पदाधिकारियों से नवरात्रि/-दशहरा पर्व को शांति पूर्वक मनाये जाने की अपील गई है।

Next Story