Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

दुकान के बाहर बैठा मगरमच्छ, तीन घंटे बाद पहुंची रेस्क्यू टीम, लोगों ने ऐसे पाया काबू, देखें वीडियो

Sharda Kachhi
22 Sep 2022 9:40 AM GMT
दुकान के बाहर बैठा मगरमच्छ, तीन घंटे बाद पहुंची रेस्क्यू टीम, लोगों ने ऐसे पाया काबू, देखें वीडियो
x

शिवपुरी। जिले में लगातार मगरमच्छ निकालने की घटना सामने आ रही है। शहर कि वार्ड क्रमांक 7 के गायत्री कॉलोनी बस स्टैंड रोड पर करीब 6 बजे एक दुकान के सामने मगरमच्छ बैठा हुआ नजर आया। जिसके बाद इसकी सूचना वन विभाग को दिया गया। वहीं लोगों ने मगरमच्छ के ऊपर कपड़ा व पॉलीथिन …

शिवपुरी। जिले में लगातार मगरमच्छ निकालने की घटना सामने आ रही है। शहर कि वार्ड क्रमांक 7 के गायत्री कॉलोनी बस स्टैंड रोड पर करीब 6 बजे एक दुकान के सामने मगरमच्छ बैठा हुआ नजर आया। जिसके बाद इसकी सूचना वन विभाग को दिया गया। वहीं लोगों ने मगरमच्छ के ऊपर कपड़ा व पॉलीथिन आंख को ढक दिया गया ताकि हमला कर सके और एक स्थान पर बैठा रहे। इसके बाद वन विभाग की रेस्क्यू टीम के इंतजार करते रहे।

Read More : CG News : दंतैल हाथियों का झुंड वापस लौटा, किसानों को सता रहा फसल नुकसान का भय…

जानकारी के अनुसार करीब तीन घंटे के इंतजार के बाद रेस्क्यू टीम पहुंचकर मगरमच्छ का रेस्क्यू कर सुरक्षित चांद पाठा झील में छोड़ दिया गया।

Read More : CG News : 113 पुलिस जवानों को मिला प्रमोशन, आरक्षक से प्रधान आरक्षक के पद पर किए पदोन्नत…

बारिश के बाद निकल आते मगरमच्छ
बता दें कि जिले में अधिकतर रात के वक्त बारिश होने के बाद मगरमच्छ निकलने की घटनाएं सामान्य हो चुकी है। इससे पहले भी शहर के भिन्न भिन्न क्षेत्रों से ऐसा घटना सामने आ चुकी है। वन विभाग के रेस्क्यम टीम कई बार लेट आने के चलते मगरमच्छ को पकड़ने के लिए युवाओं ने अपनी जान जोखिम में डाल कर मगरमच्छ को पकडने की कोशिश करते है। आज एक बार फिर ऐसा घटना सामने आया है।

Next Story