कुमकुम भाग्य की इस फेम एक्ट्रेस की टूटी सगाई, खुद बताई सच्चाई, कहा- अब हम साथ नहीं

Kumkum Bhagya actress Leena Jumani calls off engagement: ‘Unfortunately, things didn’t work out’


 

नईदिल्ली: कुमकुम भाग्य (kumakum bhaagya) फेम एक्ट्रेस लीना जुमानी (Leena Jumani) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती है। आपकों बता दें कि लीना जुमानी यूएस (US) बेस्ड बिजनेसमैन राहुल सचदेवा को डेट कर रही थी और उसी के साथ शादी (wedding) करने वाली थी। लेकिन अब उनके साथ लीना जुमानी का कोई रिलेशन नहीं रहा। उनकी सगाई टूट चुकी है। अब एक्ट्रेस ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

 

 लीना जुमानी

 

खबरो के मुताबिक लीना का ब्रेकअप हो गया है। लीना ने खुद सगाई टूटने को लेकर कंफर्म किया। उन्होंने कहा-‘हां, ये सच है कि मैं और राहुल अब साथ नहीं हैं। 2014 में हमारी सगाई हुई थी और हम शादी करने वाले थे। लेकिन दुर्भाग्यवश चीजें ठीक से चली नहीं।’

 

 

लीना ने पत्रकारों से बातचीत करते बताया कि ‘मैं इसमें नहीं जाना चाहती कि क्या गलत हुआ। मैं उनके अच्छे की कामना करती हूं।’ जब उनसे एंगेजमेंट के बारे में पूछा गया तो लीना ने कहा- अगर चीजें ठीक हैं तो आप शादी क्यों नहीं कर लेते? अगर चीजें होने के लिए नहीं हैं तो वो नहीं होती।

 

 

नए रिलेशनशिप में जाने को लेकर लीना ने कहा-‘मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि मैं सैटल डाउन हो जाऊं। लेकिन मैं अपनी देखभाल करके और सिंगल स्पेस को एंजॉय करके खुश हूं। हम सभी एक महामारी के दौर से गुजर रहे हैं और अगर कोई महामारी नहीं होती, तो भी मैं फिर से किसी नए रिलेशन में नहीं जाती।’

 

 

वर्क फ्रंट पर, लीना हाल ही में वेब सीरीज Paro में दिखी। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म ULLU पर रिलीज हुई। इस वेब सीरीज की कहानी ब्राइड ट्रैफिकिंग पर बेस्ड थी।

 

 

लीना को एकता कपूर के कुमकुम भाग्य शो से पहचान मिली। इस उन्होंने वैम्प का किरदार निभाया। उनके कैरेक्टर का नाम तनु था। उनके निगेटिव रोल को काफी पसंद किया गया।

 

 

इसके अलावा लीना ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में भी अहम रोल निभाया था। वो लेस्ब‍ियन भूमिका में थीं, जिसे काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Back to top button