Crime : दो मासूम बेटों की हत्या कर पति फांसी के फंदे पर झुला, पत्नी देखकर हुई बेहोश, पुलिस जांच में जुटी…

Crime

जोधपुर। Crime जिले के झंवर थाना क्षेत्र में राजस्थान के जोधपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। जहां एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों का गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर खुद भी फांसी के फांदे से लटकर अपनी जान दे दी। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : शौच के लिए गई महिला की मिली लाश, चेहरे पर चोट का निशान, पुलिस जांच में जुटी…

झंवर थाना प्रभारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि मृतक रूपाराम पटेल एवं उसके दोनों बेटों के शव रात कमरे में मिले। मृतक की बीवी ने पुलिस को कहा कि जब वो घर आई तो उसने देखा कि उसके दोनों बेटों के शव कमरे के दरवाजे के पास पड़े थे। कुछ दूरी पर पशुओं के लिए बनाए कमरे में उनका पति फांसी से लटका हुआ था। जिसे देख वह बेहोश हो गई। जिसके बाद होश में आते ही उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Read More : Crime : लगभग 21 हजार रुपए मूल्य का 2 किलो गांजा जप्त, पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर झगराखाण्ड पुलिस की कार्यवाही

मौके पर पहुंची पुलिस को महिला ने बताया कि उसका पति रूपाराम पटेल खेती का काम करता था। आत्महत्या वाले दिन वो अपनी पत्नी के साथ खेत में काम करने गया हुआ था। मगर पत्नी से पहले ही घर आ गया था। पहले उसने दोनों बेटों को मारा फिर स्वयं फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button