CG : विकास का ऐसा डंका बजेगा कि सत्ता में सेंध लगाने का सपना देखना भूल जाएगी भाजपा – कमरो

 

 

मनेन्द्रगढ़ (एमसीबी), एस के मिनोचा। CG : आम जनता तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने प्रदेश की संवेदनशील भूपेश सरकार निरंतर कार्य कर रही है। सरकार भेंट मुलाकात करने स्वयं ग्रामीणों तक पहुंच कर जहां उनकी समस्याओं का समाधान कर रही है वहीं हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित विकास कार्यों की एक के बाद एक लगातार सौगात दे रही है।

CG : हमारी सरकार ने जनता से जो भी वायदे किए हैं उसे प्राथमिकता से निभाने का कार्य किया है, जबकि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने प्रदेशवासियों के साथ केवल छलावा और उनकी उम्मीदों पर पानी फेरने का कार्य किया है। उक्त बातें सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने केल्हारी तहसील में बहुप्रतीक्षित सड़क निर्माण कार्य के लिए राज्य सरकार द्वारा 99 लाख 63 हजार रूपए की स्वीकृति प्रदान किए जाने पर क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कही।

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही विधायक कमरो जब केल्हारी क्षेत्र के दौरे पर थे तब यहां के ग्रामीणों ने उनसे बहुप्रतीक्षित ग्राम डिहुली से फुलवारी टोला और श्रीरामपुर बस्ती पहुंच मार्ग का निर्माण कराए जाने की मांग की थी। ग्रामीणों ने विधायक से सड़क को लेकर अपनी समस्या साझा करते हुए कहा कि कच्ची सड़क पर बरसात के समय कीचड़ और दलदल हो जाने की वजह से ग्रामीणों को आवागमन में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है।

CG : कई बार स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधा भी सड़क नहीं होने की वजह से जरूरतमंदों तक समय पर नहीं पहुंच पाती हैं। क्षेत्रवासियों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए विधायक ने सड़क के लिए सरकार का ध्यानाकर्षण कराया और नवरात्रि से पहले सड़क के लिए करीब 1 करोड़ की राशि मंजूर करा यहां के निवासियों को बड़ी सौगात प्रदान की है।

राज्य सरकार द्वरा स्वीकृत की गई राशि से ग्राम डिहुली मुख्य मार्ग से फुलवारी टोला पहुंच मार्ग 12 सौ मीटर लंबी सड़क का निर्माण 49 लाख 85 हजार की लागत से किया जाएगा। इसी प्रकार मुख्य मार्ग से बैसाखू के घर तक श्रीरामपुर बस्ती पहुंच मार्ग 1.075 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण 49 लाख 78 हजार की लागत से किया जाएगा।

CG : बहुप्रतीक्षित सड़क के लिए बड़ी राशि स्वीकृत होने पर ग्रामीण जनों ने क्षेत्रीय विधायक कमरो के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया है वहीं विधायक गुलाब कमरो ने बहुप्रतीक्षित सड़क निर्माण कार्य हेतु राशि स्वीकृत किए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू के प्रति क्षेत्रवासियों की ओर से साधुवाद देते हुए कहा कि सड़क निर्माण होने से जहां आम जनों को आवागमन में सहूलियत होगी वहीं शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाएं भी तेजी से विकसित होंगी।

उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों तक प्रदेश में काबिज रही भाजपा सरकार ने भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्रांतर्गत दूरस्थ वनांचल
क्षेत्रों के केवल दोहन और यहां की जनता को भ्रमित करने का काम किया है। सत्ता परिवर्तन के बादबी भूपेश सरकार के नेतृत्व में नवा छत्तीसगढ़ के साथ संपूर्ण विधानसभा में विकास की नई इबारत लिखी जा रही है।

CG : आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है जिसे लेकर वह जनता के बीच जाए। विधायक कमरो ने आने वाले शेष समय में प्रदेश में हमारी सरकार विकास का ऐसा डंका बजाएगी जनमत से ढेर होने वाली भाजपा सरकार के सारे मंसूबे विफल हो जाएंगे और वह अन्य प्रदेशों की तरह सत्ता में सेंध लगाने का सपना देखना भी वह पूरी तरह से भूल जाएगी।

 

 

 

Related Articles

Back to top button