Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : महापौर एजाज ढेबर ने ली समीक्षा बैठक, जोन क्रंमाक-3 के सभी पार्षद रहे शामिल...

Rohit Banchhor
22 Sep 2022 11:03 AM GMT
CG News
x

रायपुर। CG News राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने आज नगर निगम मुख्यालय के महापौर कक्ष में जोन क्रमांक-3 के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू, जोन कमिश्नर एवं जोन के अंतर्गत आने वाले वार्ड के सभी पार्षद मौजूद रहे। Read More : CG News : दंतैल हाथियों …

CG News

रायपुर। CG News राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने आज नगर निगम मुख्यालय के महापौर कक्ष में जोन क्रमांक-3 के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू, जोन कमिश्नर एवं जोन के अंतर्गत आने वाले वार्ड के सभी पार्षद मौजूद रहे।

Read More : CG News : दंतैल हाथियों का झुंड वापस लौटा, किसानों को सता रहा फसल नुकसान का भय…

शहर में विकास कार्यों को गति देने और समय सीमा पर कार्यों को संपन्न करने के लिए समीक्षा बैठक लगातार जारी रखने की बात कही है। रायपुर नगर निगम इन दिनों शहर के अलग अलग ज़ोन के वार्डों में अमृत मिशन के तहत नई पाईप लाइन बिछाने के इंटर कनेक्शन का काम कर रही है। रायपुर नगर निगम महापौर ऐजाज़ ढेबर ने इसके तहत बुधवार को जोन 2 की समीक्षा बैठक ली।

जिसमें उन्होंने जोन कमिशनर को पार्षदों के सुझाव पर 10-10 लाख के नाम कराने के लिए निर्देशित किया है। महापौर ऐजाज़ ढेबर ने जोन 2 के वार्डों में अमृत मिशन के तहत बिछाई गई पाईप लाइनों का इंटर कनेक्शन करवारते हुए वार्डवासियों को जल्द से जल्द नदी का मीठा जल उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

Next Story