CG : बहेसर में फुटबाल प्रतियोगिता का आगाज, कलिंगा यूनिवर्सिटी वर्सेस भिलाई के बीच खेला गया पहला मैच

 

तिल्दा-नेवरा, अजय नेताम : CG ग्राम बहेसर में स्वर्गीय राजेश कश्यप के स्मृति में फुटबॉल क्लब बहेसर द्वारा फुटबाल प्रतियोगिता का शुंभारभ आज गुरूवार दिनांक 22/ सितंबर से किया किया जा रहा है। प्रतियोगिता प्रारंभ होने के पहले सर्वप्रथम मां लक्ष्मी जी की पूजा अर्चना करने के तत्पश्चात फुटबॉल क्लब बहेसर के खिलाड़ियों ने अतिथियों का स्वागत किया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में अमित शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष एन,एस,यू, आई,(छः ग) ने कहा कि खेल के महत्व को प्रकाश डालते हुए कहा कि खेल से तन और मन स्वास्थ्य रहता है । और प्रतियोगिता का अध्यक्षता करते हुए ग्राम बहेसर के सरपंच किरण सोहन वर्मा, ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दिया।

विशिष्ट अतिथि ओम प्रकाश ठाकुर ने कहा कि बेहतर स्वास्थ्य और लक्ष्य के प्राप्ति के लिए परिश्रम, त्याग और समर्पण महान खिलाड़ी की पहचान हैं। रवि कश्यप अध्यक्ष हाई स्कूल बहेसर, नारायण प्रसाद हा. स्कूल बहेसर के प्राचार्य ने कहा कि ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को तराशने खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन जरूरी है।

उन्होंने आयोजन समिति को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से आपसी सद्भाव भी बढ़ता है। मिडिल स्कूल बहेसर सर खिचरिया वर्मा , व मीडिया प्रभारी सौरभ यादव,का पुष्प हार से स्वागत किया गया उसके उपंरात छत्तीसगढ़ का राष्ट्रीय गीत गायन करने के उपंरात मैच प्रारंभ किया गया।

प्रथम मैच में कलिंगा यूनिवर्सिटी वर्सेस भिलाई के बीच खेला गया जिसमें भिलाई ने 2-4 से कलिंगा यूनिवर्सिटी को पराजित किया । फुटबॉल प्रतियोगिता हाई स्कूल खेल मैदान में किया जा रहा है। इसके शुभ अवसर पर फुटबॉल क्लब बहेसर के खिलाड़ी मुख्य रूप से टिकेश्वर, अनिल,  खिलेश्वर ओंकार, खिलेश्वर यदु, जितेंद्र,प्रदीप बर्मन, सूर्या मोनू, दीपक, रुद्रा कश्यप, राहुल, लक्की किशन व स्कूल के छात्र छात्राओ के अलावा ग्रामीण जनो भी इस आयोजन में शामिल हुए थे।

 

Related Articles

Back to top button