CG Crime : नाबालिगों ने 5 साल की बच्ची का गैंगरेप कर वीडियों सोशल मीडिया पर किया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

 

Digital Rape

 

दुर्ग। पुलिस इन दिनों लगातार रात्रि गश्त और बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है. इसी बीच अब दुर्ग से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक पांच साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप और अप्राकृतिक कृत्य के बाद वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो जब वायरल हुआ तब इसकी जानकारी परिजनों को हुई। शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

 

READ MORE :CG : प्रदेश में 1 नवंबर से धान खरीदी की शुरूआत, किसानों की मदद करने बनाई गई नई नीति, CM बघेल ने कहा- मैंने सभी अधिकारियों…

 

 

जानकारी के अनुसार, ये पूरी घटना मोहन नगर थाना क्षेत्र की है। बुधवार को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस में दी शिकायत में बताया गया कि 14 से 16 के लड़कों ने 5 साल की लड़की के साथ गैंगरेप और अप्राकृतिक कृत्य किया। घटना के दौरान आरोपियों ने इसका वीडियो बना लिया। इस शर्मनाक घटना के बाद आरोपियों ने उस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया।

वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो इस मामले में मोहन नगर थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया गया। पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।

 

Related Articles

Back to top button