CG Crime : हाइवे रोड में हुई युवती की सरेआम हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

CG Crime

जशपुर। CG Crime जिले के कुनकुरी से तपकरा जाने वाली स्टेट हाइवे स्थित खारी झरिया के पास स्कूटी सवार युवती की सरेआम हत्या कर दी गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : नाबालिगों ने 5 साल की बच्ची का गैंगरेप कर वीडियों सोशल मीडिया पर किया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

बता दें कि घटना गुरूवार की सुबह साढ़े 11 बजे की है। अज्ञात लोगों ने खारी झरिया पुलिया के पास एक स्कूटी सवार युवती को कुल्हाड़ी की बेंत से हमला कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि युवती नीले रंग के स्कूटी में सवार थी और स्कूटी के ऊपर अंग्रेजी में बबली नाम लिखा हुआ है।

Read More : CG Crime : 12 सूने मकानों पर चोरी करने वाला शातिर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, रेकी करने के बाद वारदात को देता था अंजाम…

मृतिका का शव मुंह के बल सड़क पर रखा हुआ है। उसके सिर के पिछले हिस्से में खून निकल रहा है और शव के बाजू में कुल्हाड़ी भी रखी थी। पुलिस ने बताया कि मृतिका की शिनाख्ती नहीं हो पाई है। बहरहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button