CG Crime : महानदी में मिला युवक का शव, चेहरे जला व गले में चोट का निशान, पुलिस जांच में जुटी…

CG Crime

कोरबा। CG Crime सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में महानदी के किनारे युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया, तो उसका शरीर फुल गया था, व चेहरा जला हुआ था, वहीं गले में चोट का निशान था। जिससे पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : वाहन चेकिंग के दौरान स्क्रैप से भरा ट्रक पकड़ाया, पूछताछ जारी…

बता दें कि मृतक की पहचान लिनेश साहू 35 वर्ष कोरबा के बुधवारी स्थित कांशीनगर का रहने वाला था। वह कुछ सालों से अपनी पत्नी के साथ रायगढ़ जिले के खरसिया में रह रहा था, वो वहां कारपेंटर था। वो कुछ दिन पहले अपने माता-पिता के घर कोरबा के कांशी नगर आया हुआ था। रविवार की सुबह लिनेश किसी काम से अपनी बाइक पर सक्ती जिला जाने के लिए निकला था। इसके बाद से वो वापस घर नहीं लौटा।

CG Crime

उस दिन से उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। लिनेश के माता-पिता ने बहू को खरसिया फोन लगाकर बेटे के बारे में पूछा, लेकिन उसने बताया कि वो वहां भी नहीं पहुंचा है। परेशान परिजनों ने रिश्तेदारों के यहां भी तलाश की, लेकिन लिनेश का कोई पता नहीं चला। बुधवार को सारंगढ़ पुलिस को छर्रा गांव के सरपंच ने सूचना दी कि महानदी के किनारे एक अज्ञात शख्स की लाश पड़ी है।

Read More : CG Crime : हाइवे रोड में हुई युवती की सरेआम हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

सूचना मिलते ही पुलिस टीम दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने नदी किनारे पानी में पड़ी हुई लाश को बाहर निकलवाया। लाश पानी में रहने के कारण फूल गई थी। उसकी शर्ट के पॉकेट से आधार कार्ड मिला, जिससे मृत युवक की पहचान हो सकी। इसके बाद पुलिस ने जांजगीर-चांपा जिले की बाराद्वार पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद कोरबा में रहने वाले उसके परिवार को सूचना दी गई।

Read More : CG Crime : नाबालिगों ने 5 साल की बच्ची का गैंगरेप कर वीडियों सोशल मीडिया पर किया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

मृतक के परिजन कोरबा से सारंगढ़ पहुंच चुके हैं। वहीं लिनेश के भाई चंद्रचूड़ा साहू का कहना है कि उसके भाई का चेहरा जला हुआ है। शव पर धारदार हथियार से वार करने के भी निशान दिखाई दे रहे हैं। उसने बताया कि उसके भाई का पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था और इसलिए उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है और परिजनों और मृतक के जान पहचान के लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button