CG Crime : शौच के लिए गई महिला की मिली लाश, चेहरे पर चोट का निशान, पुलिस जांच में जुटी…

CG Crime

जगदलपुर। CG Crime शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मेटगुड़ा स्थित नर्सरी में शौच के लिए गई महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस को मृतिका के चेहरे व गले में चोट के निशान मिले है। जिससे पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : महानदी में मिला युवक का शव, चेहरे जला व गले में चोट का निशान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि महिला बुधवार की सुबह करीब 6 बजे शौच के लिए नर्सरी की तरफ गई थी। महिला विवाहित है, उसका पति शहर के एक दूकान में काम करता है। इन्होंने हाल ही में एक 6 महीने के बच्चे को भी गोद लिया था। महिला सुबह-सुबह पति के पास अपने बच्चे को छोड़कर शौच के लिए गई थी। काफी देर बाद भी जब महिला नहीं लौटी, तो उसके पति और आसपास के लोग उसे नर्सरी की तरफ ढूंढने गए।

Read More : CG Crime : वाहन चेकिंग के दौरान स्क्रैप से भरा ट्रक पकड़ाया, पूछताछ जारी…

सुबह करीब साढ़े 9 बजे महिला का शव नर्सरी में पड़ा मिला। कपड़े फटे हुए थे। गले और चेहरे में निशान भी थे। चेहरा पूरा नीला पड़ गया था। परिजनों और आस-पास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। इधर, एएसपी निवेदिता पॉल ने बताया कि, महिला का शव मिला है। महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी।

Related Articles

Back to top button