छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से बार में किया गया मारपीट, दो दिन बाद पुलिस ने किया जुर्म दर्ज, जानें पूरा मामला…

 

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से लिंक रोड स्थित अमिगोज बार में मारपीट का मामला सामने आ रहा है।बार में डांस करने के दौरान छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री के पैर पर किसी युवती की जूती लग गई। अभिनेत्री द्वारा इसका विरोध करने पर युवती से अभिनेत्री के चेहरे पर आरोपी युवती से नोच दिया। इस पूरे घटना का एक वीडियो भी सामने आ रहा हैै। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार की शाम जुर्म दर्ज कर आरोपित युवती की तलाश शुरू कर दी है।

Read More : CG Crime : नाबालिगों ने 5 साल की बच्ची का गैंगरेप कर वीडियों सोशल मीडिया पर किया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

जानकारी के अनुसार भिलाई के न्यू खुर्सीपार में रहने वाली सान्या कंबोज(26) छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अभिनय करती हैं। रविवार को अभिनेत्री बिलासपुर में थी। इस दौरन वह अपने दोस्तो के साथ लिंक रोड स्थित अमिगोज बार में गई हुई थी। अपने साथियों के साथ डांस करने के दौरन किसी ने अभिनेत्री के पर को जूती से दबा दिया। पैर पर चीट आने के पश्चात् फिल्म अभिनेत्री सान्या ने पीछे देखा तो एक युवती थी। युुवती को देखकर सान्या ने उसे डांस करने को कहा। इसके बाद युवती ने सान्या के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। सान्या ने जब इसका विरोध किया तो युवती ने चेहरे को नोच दिया। वही नोचने से सान्या के चेहरे से खून निकलने लगा। जिसे देख कर सान्या के दोस्तो ने किसी तरह से बीच बचाव किया। वहीं आरोपी युवती ने सान्या को जान से मारने की धमकी भी दी। इस झगड़े को देख बार कर्मी वहां पहुंचरकर आरोपी युवती को बाहर निकाला।

Read More : CG Crime : ग्रामीणों के खाते से पैसे निकालने वाला शातिर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

पुलिस ने कराया डाक्टरी जांच, नहीं लिखी रिपोर्ट
बता दें कि घटना के बाद सान्या अपने दोस्त हुरेन के साथ तारबाहर थाने पहुंची। वहां उसने मारपीट के मामले में कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान पुलिस ने सान्या का इलाज कराया। जिसके बाद पुलिस ने मामने पर कोई कार्रवाही नही की। वही थाने में अभिनेत्री का आवेदन भी नही लिया। पीड़ित शहर में ही र्स्ककर थाने का चक्कर लगाती रही। इस पूरे मामले पर मंगलवार को मामले में जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

Read More : Road safety tournament cricket free ticket : राजधानी वासी इस दिन फ्री में देख सकेंगे रोड सेफ्टी टूर्नामेंट का क्रिकेट, टिकट मिल रही बिल्कुल मुफ्त, जानें पूरा प्रोसेस…

पुलिस ने कहा दो दिन बाद की शिकायत
प्र्राप्त जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन सीएसपी मंजूलता बाज ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर तारबाहर पुलिस ने पीड़ित का इलाज करवाया। इसके बाद वह अपने घर लौट गई थी। मंगलवार को पीड़िता के शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपित युवती की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button