Big Breaking : कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए जारी हुई नोटिफिकेशन, इस दिन से शुरू होगा नामांकन…

 

 

दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी गई है. इसके लिए नामांकन 24 से 30 सितंबर तक होगा। बता दें कि कांग्रेस की तेलंगाना, पुडुचेरी व पंजाब इकाई ने बुधवार को एक प्रस्ताव पारित कर राहुल गांधी से पार्टी अध्यक्ष का पद संभालने का अनुरोध किया। मालूम हो कि कांग्रेस की राजस्थान, छत्तीसगढ़, बिहार, तमिलनाडु समेत कुछ अन्य राज्यों की प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राहुल को पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने के लिए पहले ही प्रस्ताव पारित कर दिया है। तेलंगाना कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता मल्लू भट्टी ने बताया कि पार्टी नेता राजमोहन उन्नीथन की अध्यक्षता में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के प्रतिनिधियों की बैठक में यह प्रस्ताव पारित किया गया।

 

READ MORE :Bilaspur Breaking : पुलिस को मिली दो बड़ी सफलता : आधी रात राजधानी से न्यायधानी बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची युवती पिस्टल के साथ पकड़ाई, वही एक अन्य गाड़ी से बीस लाख बरामद…

 

पार्टी सूत्रों की माने तो कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष के चुनाव के ल‍िए शुरू होने जा रही मतदान प्रक्र‍िया से एक द‍िन पहले यानी 23 स‍ितंबर को राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के ल‍िए व‍िश्राम करेंगे. बताया जाता है क‍ि इस दि‍न वो सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली आ रहे हैं. उनका मतदान प्रक्र‍िया के ल‍िए शुरू हो रही नामांकन प्रक्र‍िया में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है.

 

 

Related Articles

Back to top button