Big Breaking : इलेक्ट्रिक बस में जबरदस्त ब्लास्ट, 1 की दर्दनाक मौत, सरकार पर उठ रहे सवाल

 

बरेली। Big Breaking : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सरकारी इलेक्ट्रिक बस में अचानक ब्लास्ट होने की जानकारी सामने आ रही है. इस धमाके से इलाके में दहशत फैल गई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

Big Breaking : इस घटना की जांच के लिए डीएम ने कमेटी बना दी है. जानकारी के अनुसार, बरेली में गुरुवार की दोपहर चार्जिंग स्टेशन पर इलेक्ट्रिक बस चार्ज हो रही थी, उसी दौरान बस का चार्जिंग प्वाइंट फट गया, जिससे तेज धमाका हुआ. धमाका इतना तेज था कि बस में काम कर रहा एक व्यक्ति बाहर जा गिरा और उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम विजय कुमार बताया जा रहा है.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी.
Big Breaking : वहीं, इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस में धमाके की सूचना मिलते ही स्टेशन पर जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी, एसएसपी, एसपी सिटी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

DM बोले- इलेक्ट्रिक बस में कोई प्रॉब्लम नहीं, जांच की जा रही है
Big Breaking : डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने बताया, “इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए टीम बना दी गई है. घटना के कारणों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक बस में कोई प्रॉब्लम नहीं है. बस का AC काम नहीं कर रहा था. उसमें गैस कम थी, इस वजह से गैस भरी जा रही थी.”

Big Breaking : उन्होंने बताया, “AC में नाइट्रोजन गैस (Nitrogen Gas) भरते समय सिलेंडर में धमाका हो गया. हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए. यह हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच कराई जा रही है. टीम बना दी गई है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि हादसे की वजह क्या रही.”

Related Articles

Back to top button