Big Accident : बाइक सवार को टक्कर मारते अनियंत्रित हुई बस, अब तक 3 लोगों की हुई मौत, बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा…

Big Accident

जशपुर। जशपुर से अंबिकापुर जा रही तेज रफ्तार यात्री बस पत्थलगांव थाना क्षेत्र में बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार 2 युवकों और बस के गेट पर खड़े एक यात्री की मौत हो गई है। दुर्घटना में 5 यात्री घायल हुए हैं, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंबिकापुर-रायगढ़ मुख्य मार्ग की हालत जर्जर होने के कारण बस ग्रामीण सड़क से जा रही थी। घटना बुधवार की शाम 5.30 बजे पत्थलगांव से अंबिकापुर मार्ग में ग्राम गोढ़ीकला के पास हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

READ MORE :Vastu Tips : घर में लाये ये कछुआ और बरसाएं माँ लक्ष्मी की कृपा, जानें इसे रखने का सही दिशा और फायदा…

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर से अंबिकापुर को जाने वाली राजधानी ट्रेव्हल्स की बस कल शाम 4.30 बजे पत्थलगांव बस स्टैंड से अंबिकापुर निकली थी। राष्ट्रीय राजमार्ग बेहद जर्जर होने की वजह से ड्राइवर बस को ग्रामीण क्षेत्र से लेकर जा रहा था। बस ग्राम गोढ़ीकला में सामने से आ रहे बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खेत में पलट गई। हादसे में बाइक बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं बस की गेट पर खड़े होकर यात्रा कर रहे बलराम लकड़ा (65 वर्षीय) के सिर में गंभीर चोट आई। घायलों को पत्थलगांव अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान बलराम की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार 2 युवकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायलों में सनकुमारी (30 वर्षीय), सनियारो राउत (50 वर्षीय), सूरज लकड़ा (6 वर्षीय), सुनीता (30 वर्षीय) और चंगे लाल (60 वर्षीय) शामिल है।

 

Related Articles

Back to top button