Accident : सड़क पर लड़ते युवकों को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हवा में उछलें, देखें वीडियो…

 

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर के मसूरी में तेेज रफ्ततार कार ने पीछे से आ रही सफेद कार ने सड़क पर लड़ रहे दो युवक को जोरदार टक्कर मर दी। जिसके बाद एक युवक हवा में उछल जाता है। जोरदार टक्कर से युवक के जूत तक उतर जाते है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आ रहा है।

Read More : Big Accident : बाइक सवार को टक्कर मारते अनियंत्रित हुई बस, अब तक 3 लोगों की हुई मौत, बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा…

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के निजी कॉलेज के छात्रों के बीच जो कि BBA और BCA की पढ़ाई कर रहें है। इन दोनों गुटों के बीच सड़क पर तगड़ा लड़ाई हो गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह लड़ाई सीनियर और जूनियर छात्रों के मध्यम हुआ था। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार छात्रों की गिरफ्तारी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

टक्कर लगने के बाद भी लड़ते रहे छात्रवीडियो में देखा जा सकता है कि बड़ी संख्या में छात्र लड़ाई करते नजर आ रहे है। इसी दौरान तेज रफ्तार कार के आने से छात्र इधर उधर भागने लगते है। लेकिन दो छात्र मारपीट करते दिखाई पड़ रहे हैं। पीछे से आ रही कार ने दोनों को जबरदस्त टक्कर मार देती है। जिसके बाद दोनों छात्र हवा में उछल जाते है। टक्कर के बाद भी छात्रों के बीच मारपीट बंद नही होती।

Read More : Big Accident : डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत, कई घायल…

गाड़ी सीज कर कई छात्र पुुुुुलिस के गिरफ्त मेें
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मसूरी थाना क्षेत्र में एक प्रकरण संज्ञान में सामने आया है। जिसमें निजी कॉलेज के कुछ छात्र लड़ाई करते हुए नजर आ रहे है । इस पूरे मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाही करते हुए पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वही पुलिस ने यह भी बताया कि छात्रों को टक्कर मारने वाली कार को सीज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button