Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Weather Update : आज फिर कई हिस्सों में गरज-चमक के साथ होगी भारी वर्षा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट...

Sharda Kachhi
21 Sep 2022 9:52 AM GMT
Weather Update
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदल गया है। मंगलवार शाम से रायपुर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जमकर वर्षा हुई। मौसम विभाग का कहना है कि बुधवार को भी प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। प्रदेश …

Weather Update

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदल गया है। मंगलवार शाम से रायपुर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जमकर वर्षा हुई। मौसम विभाग का कहना है कि बुधवार को भी प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। प्रदेश में एक-दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ वज्रपात होने तथा भारी वर्षा भी होने की भी संभावना बताई जा रही है। साथ ही मध्य छत्तीसगढ़ में भारी वर्षा की संभावना है। इसके लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है।

READ MORE :2007 के टी20 वर्ल्ड कप पर युवराज सिंह का बड़ा बयान, धोनी को लेकर किया ये खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

दक्षिण-पश्चिम मानसून दक्षिण-पश्चिम राजस्थान के कुछ हिस्सों और उससे सटे कच्छ क्षेत्र से 20 सितंबर को वापस हो गया है। मानसून वापसी की रेखा खाजूवाला, बीकानेर, जोधपुर और नलिया से होकर गुजर रही है।

कम दबाव का क्षेत्र अब उत्तरी छत्तीसगढ़ और आसपास के क्षेत्रों पर बना हुआ है। संबद्ध चक्रवाती परिसंचरण औसत समुद्र तल से 5.8 किमी तक फैला हुआ है। इसके पश्चिम उत्तर-पश्चिम दिशा में आगे बढ़ने की उम्मीद है।

Next Story