Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

जबरदस्ती लड़की को किस करने के मामले में जोमैटो ने कहा- डिलवेरी एजेंट कंपनी का नहीं, आरोपी को मिली जमानत  

viplav
21 Sep 2022 12:09 PM GMT
जबरदस्ती लड़की को किस करने के मामले में जोमैटो ने कहा- डिलवेरी एजेंट कंपनी का नहीं, आरोपी को मिली जमानत  
x

पुणे। Update महाराष्ट्र के पुणे में एक डिलेवरी एजेंट ने 19 वर्षीय लड़की को जबरदस्ती किस कर लिया था। जिसके बाद मामला पुलिस स्टेशन जा पहुंचा और पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला कल पुणे का है जब लड़की ने जोमैटो फ़ूड डिलेवरी ऐप से खाना ऑर्डर किया। डिलवेरी एजेंट …


पुणे। Update महाराष्ट्र के पुणे में एक डिलेवरी एजेंट ने 19 वर्षीय लड़की को जबरदस्ती किस कर लिया था। जिसके बाद मामला पुलिस स्टेशन जा पहुंचा और पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला कल पुणे का है जब लड़की ने जोमैटो फ़ूड डिलेवरी ऐप से खाना ऑर्डर किया। डिलवेरी एजेंट ने लड़की से बात की और पानी माँगा, जैसे ही वह लड़की पीछे मुड़ती है वह डिलवेरी एजेंट उसे जबरदस्ती किस कर लेता है।

मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है, वही जोमैटो ने कहा है की वह हमारा डिलवेरी एजेंट नहीं है। लड़की ने हालाँकि खाना फ़ूड डिलवेरी ऐप जोमैटो से ही ऑर्डर किया है। मगर खाना पहुंचाने जोमैटो का डिलवेरी अगेनहत नहीं बल्कि कोई कंपनी का डिलवेरी एजेंट पहुंचा था। अब यह कैसे हुआ ?इस बात का खुलासा पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा। आरोपी को मामले में जमानत भी मिल गई है।

viplav

viplav

    Next Story