Raju Srivastav Last Post : अपने आखिरी पोस्ट में भी सबको हंसा गए राजू, 52 की उम्र में ली अंतिम सास, देखें वीडियों… 

 

Big Breaking

 

 

नई दिल्ली : दिग्‍गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव का बुधवार सुबह निधन हो गया। दिल्‍ली के एम्‍स में उन्‍होंने अंतिम सांस ली। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्‍हें 10 अगस्‍त को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। वो 42 दिनों से जिंदगी और और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे. बता दें कि राजू श्रीवास्तव शोबिज इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे. उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया था.

बता दे कि राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसबंर 1963 को कानपुर में हुआ था. 58 साल की उम्र में उनका यूं दुनिया से चले जाना हर किसी को शॉक कर गया है. कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली में कुछ नेताओं से मीटिंग करने के लिये रुके थे. वहीं होटल के जिम में वो वर्कआउट कर रहे थे. ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते-करते वो गिर गये और उन्हें फौरन हॉस्पिटल एडमिट कराया गया.

 

 

READ MORE : Viral Video : गर्मी से परेशान इस बाबा ने लगाया गजब का दिमाग, हेलमेट पर लगा लिया पंखा, देखें देसी जुगाड़ वाला वीडियो

 

 

 

इससे पहले डॉक्टर कुछ कर पाते बहुत देर हो चुकी थी. राजू श्रीवास्तव जब भी कैमरे पर आते थे. लोगों को हंसाने का काम करते थे. जाते-जाते भी वो सबके चेहरे पर मुस्कान छोड़ गये. कॉमेडियन ने 18 घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. वीडियो में वो लोगों को मस्ती-मस्ती में कोरोना कालर ट्यून की याद दिलाते दिख रहे हैं. राजू श्रीवास्तव ने हंसते-मुस्कुराते लोगों से कहा कि कोरोना अब तक गया नहीं है. इसलिये अभी संभल कर रहने की जरुरत है. कोरोना कालर ट्यून जितनी बोरिंग थी.

कॉमेडी के अलावा उन्होंने टीवी पर बिग बॉस और नच बलिये जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया था. कॉमेडी और एक्टिंग के अलावा अब शायद राजू श्रीवास्तव राजनीति में भी आगे बढ़ने का प्लान बना रहे थे, लेकिन अफसोस उनका ये सपना अधूरा रह गया. अब बहुत याद आयेंगे राजू श्रीवास्तव.

राजू श्रीवास्तव अपने आखिरी पोस्ट में करोनकाल में जारी अमिताभ बच्चन की कॉलर ट्यून का जिक्र करते है और अपने अंदाज में बताते है कि अगर शशि कपूर और विनोद खन्ना अगर अपने स्टाइल में इसे बोलते तो कैसा लगता। देखें वीडियो-

 

 

पुराना वीडियो भी हो रहा वायरल-

इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव अपने गजोधर वाले अंदाज में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. राजू श्रीवास्तव अपने गजोधर वाले स्टाइल में बात करते हुए सबसे पहले अपने फैंस को हाथ जोड़कर नमस्कार कहते हैं. राजू कहते हैं, ‘नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं। जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं,

 

 

आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए. नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है. आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए.’ अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाआ हुआ है.

 

Related Articles

Back to top button