Raipur : CM भूपेश बघेल ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक, नरवा योजना से नालों को जोड़कर जलस्तर बढ़ाने के लिए दिए निर्देश

Raipur : CM भूपेश बघेल ने आज जिला मुख्यालय बालोद के सर्किट हाउस में जिलाधिकारियों की समीक्षा बैठक लेकर महत्वपूर्ण निर्देश दिए। इस अवसर पर संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद, विधायक संगीता सिन्हा, प्रभारी सचिव अंकित आनंद, कमिश्नर महादेव कांवरे, कलेक्टर गौरव सिंह एवं जिला अधिकारी मौजूद थे।

Read More : Raju Srivastav Death : राजू श्रीवास्तव के निधन पर CM बघेल ने जताया दुःख, बोले- कॉमेडी प्रेमियों के ‘गजोधर’…

मुख्यमंत्री ने कहा कि नरवा योजना में लोगों का जुड़ाव बढ़ाये। प्रत्येक नाला को नरवा योजना से जोड़े। विशेषकर गुरुर क्षेत्र में जल का स्तर गिर रहा है। जो चिंता का विषय है। यहां सभी नालों को नरवा योजना से जोड़ें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुपोषण योजना में गर्म भोजन मिलना सुनिश्चित हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि अवैध शराब बिक्री पर रोक लगे, साथ ही अवैध गतिविधियों में संलग्न लोगों पर कार्रवाई सुनिश्चित हो।

मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित हो, गोठान, सीसी रोड एवं अन्य निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से समझौता न हो। सीमांकन, बटांकन जैसे प्रकरणों का त्वरित निराकरण किया जाए। अघोषित विद्युत कटौती की शिकायतों का निराकरण करें। उन्होंने कहा कि जनता की शिकायतों का समय पर निराकरण करें। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अधिकारियों को अच्छे कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button