CG Crime : 12 सूने मकानों पर चोरी करने वाला शातिर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, रेकी करने के बाद वारदात को देता था अंजाम…

CG Crime

धमतरी। CG Crime जिले के पुलिस की टीम ने 12 जगहों के सूने मकानों में चोरी करने वाला एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के सोने-चांदी के जेवर, नकदी रकम सहित दो बाइक जब्त किया है।

Read More : CG Crime : ग्रामीणों के खाते से पैसे निकालने वाला शातिर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि जिले के थाना भखारा, थाना मगरलोड, चौकी करेलीबड़ी, चौकी बिरेझर क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी को ध्यान में रखते हुए पुलिस की टीम आरोपी की पतासाजी कर रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम दहदहा में एक व्यक्ति पल्सर मोटर सायकिल से गांव में संदिध अवस्था में घूम रहा है। जिससे पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ किया, तो उसने अपना नाम देवनाराण सारथी 31 वर्ष निवासी ग्राम नारी थाना कुरूद बताया।

Read More : CG Crime : बंद फैक्ट्री में घुसे थे चोरी करने, पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा…

कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अकेले अपने मोटर सायकिल से दिन में 10-11 बजे करीब घर से काम पर आने की बात बोलकर आसपास के क्षेत्रों के घर के बाहर संकल लगे मकानों का तलाश कर आसपास के लोगों को रिश्तेदार होना बताकर घर का संकल खोलकर घर अन्दर घूसकर, बंद पेटी एवं आलमारी का चाबी खोजकर सोने-चांदी के जेवर एवं नगदी रकम चोरी करता था।

Read More : CG Crime : 24 लाख के चने का अफरा-तफरी करने वाला मास्टर माइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे….

वह पुलिस की पकड़ से बचने के लिए अकेला ही चोरी के वारदात को अंजाम देता था। आरोपी ने जितने भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, वह सब दिन में दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 5 तोला सोने के जेवर, 2 किलो चांदी का जेवर, नकदी रकम 4800 रूपए व दो बाइक जब्त किया है। जिसकी कुल कीमत करीब 5 लाख 34 हजार 800 रूपए के आसपास बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button