Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मासूम घायल...

Rohit Banchhor
21 Sep 2022 1:50 PM GMT
CG Accident
x

रायपुर। CG Accident जिले के धरसींवा थाना क्षेत्र के सांकरा तालाब पास अज्ञात भारी वाहन ने बाइक सवार पिता-पुत्र को ठोकर मार दिया। जिससे पिता की मौत हो गई। वहीं मासूम बालक घायल हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले …

CG Accident

रायपुर। CG Accident जिले के धरसींवा थाना क्षेत्र के सांकरा तालाब पास अज्ञात भारी वाहन ने बाइक सवार पिता-पुत्र को ठोकर मार दिया। जिससे पिता की मौत हो गई। वहीं मासूम बालक घायल हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Accident : बाइक के पास खड़ा था मासूम, तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, मौत…

बता दें कि ग्राम टाड़ा निवासी मृतक ओमप्रकाश पटेल अपने 9 वर्षीय पुत्र लक्ष्य पटेल के साथ बाइक से मां से मिलने जा रहा था। मृतक की मां सांकरा के होटल में काम करती है। जैसे ही वह सांकरा तालाब के पास पहुंचा, एक वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया। घटना में ओमप्रकाश पटेल के सिर में गंभीर चोट आई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक से टकराई, दो की मौत, 2 घायल…

मृतक के 9 वर्षीय पुत्र लक्ष्य पटेल को कहीं कोई चोट नहीं आई, लेकिन अपनी आंखों के सामने पिता की दर्दनाक मौत देख वह सहम गया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच मेें लिया है।

Next Story