Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

BILASPUR NEWS : बार में देर रात छालीवुड एक्ट्रेस से मारपीट, मामला पहुंचा थाने, इस बात पर खड़ा हुआ बखेड़ा 

viplav
21 Sep 2022 2:20 PM GMT
BILASPUR NEWS
x

बिलासपुर। BILASPUR NEWS : छत्तीसगढ़ में धीरे धीरे नाइट पब या बार का चलन युवाओं में तेजी से बढ़ रहा है। जहां एक तरफ बॉलीवुड के सितारे पार्टीज़ कर रहे है तो छॉलीवुड कलाकार भी पीछे नहीं है। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र के ओमिगास बार का है जहां, छालीवुड एक्ट्रेस से मारपीट का …

बिलासपुर। BILASPUR NEWS : छत्तीसगढ़ में धीरे धीरे नाइट पब या बार का चलन युवाओं में तेजी से बढ़ रहा है। जहां एक तरफ बॉलीवुड के सितारे पार्टीज़ कर रहे है तो छॉलीवुड कलाकार भी पीछे नहीं है। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र के ओमिगास बार का है जहां, छालीवुड एक्ट्रेस से मारपीट का मामला चर्चा में है। घटना रात 11:30 से 12:00 बजे की बताई जा रही है।

BILASPUR NEWS : जानकारी के अनुसार वारदात गत 18 सितम्बर के रात की बताई जा रही है। भिलाई निवासी छालीवुड एक्ट्रेस सानिया कंबोज अपने दोस्तों के साथ बार में देर रात पार्टी करने पहुंची थी। डांस के दौरान किसी नाबालिक लड़की ने सानिया के पैर को अपने जूती से दबा दिया।

BILASPUR NEWS : जब सानिया ने इस पर आपत्ति की तो नाबालिक लड़की अपने दोस्तों के साथ सानिया से हाथापाई करते हुए नाखून से उसके चेहरे को नोच दिया। घटना के बाद ओमीगोस बार में बवाल मच गया।

BILASPUR NEWS : पूरे मामले की शिकायत करने जब सानिया तार बाहर थाना पहुंची तो उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही थी। लेकिन राजनीति दबाव के बाद एक्ट्रेस के शिकायत पर नाबालिक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया।

viplav

viplav

    Next Story