Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत, कई घायल...

Sharda Kachhi
21 Sep 2022 3:18 AM GMT
Big Accident
x

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में डिवाइडर पर सो रहे लोगो को ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं, जिनकी हालत गंभीर है. ये हादसा आज सुबह करीब चार बजे हुआ है. इस घटना में शामिल …

Big Accident

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में डिवाइडर पर सो रहे लोगो को ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं, जिनकी हालत गंभीर है. ये हादसा आज सुबह करीब चार बजे हुआ है. इस घटना में शामिल वाहन का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. इस मामले में उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, रात करीब 2 बजे एक अज्ञात ट्रक डीटीसी डिपो रेड लाइट को पार करते हुए डीएलएफ टी पाइंट की ओर जा रहा था. ड्राइवर ने लापरवाही से रोड डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया. इनमें से चार को सीमापुरी पुलिस द्वारा जीटीबी अस्पताल में शिफ्ट किया गया. हालांकि इनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद जब चार लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां शुरुआती इलाज में ही एक और घायल की मौत हो गई, वहीं एक शख्स की इलाज के दौरान बाद में मौत हो गई. अस्पताल में अभी 2 लोग भर्ती हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Next Story