Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Weather Update : प्रदेश में जारी रहेगा बारिश का दौर, गरज चमक के साथ वज्रपात होने की भी संभावना, जाने अपने क्षेत्र का हाल

naveen sahu
20 Sep 2022 12:31 PM GMT
Weather Update
x

रायपुर। Weather Update प्रदेश में आज भी बारिश का दौर जारी रहेगा। वहीं कई स्थानों में वज्रपात की संभावना हैं। इसके आलावा कल यानि 21 सितम्बर से प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में बारिश का अनुमान लगाया गया है। मौसम विभाग के अनुसार, एक ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती घेरा उत्तर-उत्तर प्रदेश के ऊपर 3.6 किलोमीटर …

Weather Update

रायपुर। Weather Update प्रदेश में आज भी बारिश का दौर जारी रहेगा। वहीं कई स्थानों में वज्रपात की संभावना हैं। इसके आलावा कल यानि 21 सितम्बर से प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में बारिश का अनुमान लगाया गया है। मौसम विभाग के अनुसार, एक ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती घेरा उत्तर-उत्तर प्रदेश के ऊपर 3.6 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है। जिसकी वजह से मौसम का यह मिजाज बन रहा हैं।

Read More : Weather Update : अगले 4 दिनों तक इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट…

इसके उत्तर- पश्चिम दिशा में उड़ीसा तट की ओर बढ़ते हुए अगले 24 घंटे में और ज्यादा प्रबल होने की संभावना है। मानसून द्रोणिका भटिंडा, देल्ही, हरदोई, वाराणसी, रांची, बालासोर, और उसके बाद पूर्व की ओर निम्न दाब के क्षेत्र तक स्थित है। प्रदेश में आज रात से कल तक अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।

प्रदेश में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ वज्रपात होने तथा भारी वर्षा होने की भी संभावना है। प्रदेश के महासमुंद, गरियाबंद, बस्तर समेत कई जिलों में अच्छी खासी बारिश होने के अनुमान हैं।

Next Story