इस बेरहम डॉक्टर ने कुत्ते को कार से बांध कर 5 किलोमीटर तक घसीटा, टूटे शरीर के कई हड्डी, VIDEO वायरल होने के बाद FIR दर्ज…

 

Viral Video

 

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ते को कार से बांधकर घसीटा जा रहा है. जिसके बादजो भी यह वीडियो देख रहा है, वहीं कार चालक की हैवानियत को कोस रहा है. दरअसल, यह वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर्स इस वीडियो पर न केवल गुस्से भरे कमेंट कर रहे हैं, बल्कि कार चालक के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं.

 

 

 

लोगों ने अपने मोबाइल में शूट किया वीडियो

जोधपुर की सड़कों पर दिन दहाड़े घटी घटना का वीडियो वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में शूट कर लिया. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक आदमी कुत्ते को अपनी कार से बांधकर घसीट रहा है. जबकि कुत्ता तेज स्पीड़ पर दौड़ रही कार के साथ घसीटता जा रहा है और कभी इधर जा गिरता है और कभी उधर. यही नहीं कार चालक ने कुत्ते के मुंह को भी एक कपड़े से बांधा हुआ है. तभी वहां से गुजरने वाले एक बाइक सवार इस घटना को देखता है और इसका विडियो बना लिया. यही नहीं बाइक सवार ने कार का पीछा कर उसको रुकवाया और कुत्ते को छुड़वाया.

 

 

READ MORE :ED raid on Aamir Khan home : ED ने आमिर खान के घर में मारा छापा, नोटों की गड्डी देख फटी रह गई अफसरों की आंखें, मांगनी पड़ी नोट गिनने की मशीन…

 

 

कुत्ते की टूटी कई हड्डियां

इस घटना में कुत्ता की कई हड्डियां टूट गईं और वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोग एंबुलेंस का इंतजाम कर कुत्ते को अस्पताल में ले गए और एनजीओ डॉग होम फाउंडेशन को इस घटना की जानकारी दी. एनजीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना जोधपुर के शास्त्रीनगर की है, जबकि कार चालक की पहचान डॉ. रजनीश गालवा के रूप में हुई है. एनजीओ ने सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर्स से इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की है ताकि पुलिस आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सके. इसके साथ ही एनजीओ ने आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत एफआईआर भी दर्ज कराई है.

 

 

 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि, आसपास के लोगों ने जब इस पूरे घटनाक्रम को देखा तो लोगों ने कुत्ते को गाड़ी से छुड़वाया और घटना की डॉग फाउंडेशन को जानकारी दी. सूचना मिलने पर मौके पर डॉग फाउंडेशन की टीम पहुंची और पुलिस की टीम भी पहुंची. डॉक्टर ने अपने बयान में कहा कि, ‘ये कुत्ता उनके घर के पास रहता है और उसे वहां से हटाने के लिए वो ले जा रहा था.’ फिलहाल फाउंडेश की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

 

Related Articles

Back to top button