Viral News : इस जिंदा शख्स ने छपवाया खुद का डेथ सर्टिफिकेट खोने का विज्ञापन, लोगों ने पूछा- कहा से हो भाई स्वर्ग से या नर्क से…

Viral News

 

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए और कब, क्या देखने को मिल जाए. इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कई बार तो ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं और कई बार ऐसी हैरान कर देने वाली चीजें देखने को मिल जाती है, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते और अपनी ही आंखों पर भरोसा भी नहीं कर पाते. ऐसा ही कुछ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा.

 

 

READ MORE :Viral News : इस जिंदा शख्स ने छपवाया खुद का डेथ सर्टिफिकेट खोने का विज्ञापन, लोगों ने पूछा- कहा से हो भाई स्वर्ग से या नर्क से…

 

 

इन दिनों इंटरनेट पर एक विज्ञापन (advertisement) वायरल हो रहा है. ये विज्ञापन एक डेथ सर्टिफिकेट (death certificate) के गम हो जाने का है, लेकिन इसकी दिलचस्प बात ये है कि ये डेथ सर्टफिकेट एक जिंदा शख्स का है. जिसे खुद ही अपना डेथ सर्टफिकेट खो जाने का विज्ञापन छपवाया है. इस विज्ञापन में उसने डेथ सर्टफिकेट खोने की तारीख, जगह, समय और रजिस्ट्रेशन नंबर सबकुछ दिया है. विज्ञापन में दिया गया पता असम का है.

 

 

जिंदा शख्स का डेथ सर्टिफिकेट खो जाने का ये विज्ञापन अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विज्ञापन को देखकर हर कोई हैरान है और लोग इस पर कमेंट कर खूब मज़े भी ले रहे हैं. इस विज्ञापन को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

 

 

Related Articles

Back to top button