Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने करवाई अलग-अलग सर्जरी, कॉस्मेटिक व प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदला रंग रूप, देखें तस्वीरें

vishal kumar
20 Sep 2022 9:33 AM GMT
बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने करवाई अलग-अलग सर्जरी, कॉस्मेटिक व प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदला रंग रूप, देखें तस्वीरें
x

आर्ची जैन, रायपुर। बॉलीवुड की दुनिया में हर एक्ट्रेस को नंबर वन बनने के लिए लीक से हटकर किरदार निभाने पड़ते हैं। इन किरदारों को बखूबी निभाने के लिए वो अपने लुक और बॉडी हर चीज के साथ नया एक्सपेरिमेंट करती हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर दीपिका पादुकोण तक सब अपने आप में …

आर्ची जैन, रायपुर। बॉलीवुड की दुनिया में हर एक्ट्रेस को नंबर वन बनने के लिए लीक से हटकर किरदार निभाने पड़ते हैं। इन किरदारों को बखूबी निभाने के लिए वो अपने लुक और बॉडी हर चीज के साथ नया एक्सपेरिमेंट करती हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर दीपिका पादुकोण तक सब अपने आप में सुन्दर हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कुछ ऐसे सितारे जो अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी, कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में। फिटनेस और खूबसूरती कि हसीना शिल्पा शेट्टी की बात करें तो इन्होंने अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने क लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। बता दें कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई हुई है।

दूसरी तरफ बात करें अपनी खूबसूरती से कायल कर देने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कि तो इन्होंने भी निखार के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया जो कि इनके लिए काफी अच्छा साबित हुआ।

फिल्मी दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। उन्होंने ग्लैमरस लुक के लिए नाक की सर्जरी करवाई।

तीनों खानों के बीच काम कर चुकी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वैसे तो नैचुरली खूबसूरत हैं लेकिन कुछ नए अंदाज के लिए इन्होंने ने भी होंठो की सर्जरी करवाई है। बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत जो की काफी हिट हैं और ग्लैमरस की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। इन्होंने ने भी अपनी खूबसूरती में निखार लाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया।

बॉलीवुड की 'मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन' राखी सावंत बेरुक मीडिया ब्रेकिंग में आती रहती हैं, लेकिन कई बार सर्जरी करवा चुकी हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल और पिग्गी चॉप्स के नाम से पहचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी चर्चित हैं।

इन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने फेस की सर्जरी करवाई है। बॉलवुड की डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा की बात करें तो उनका डिंपल तो काफी आकर्षक है लेकिन होठों की वजह से उन्होंने सर्जरी करवाई है। हालांकि उनकी सर्जरी में कुछ खास अंतर देखने को नहीं मिला है।

बॉलीवुड की शुमार बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपना लुक बदल डाला है । फिल्म ‘हिस’ में आने से पहले इन्होंने सर्जरी करवाई थीं। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बेहद ही खूबसूरत हैं, लेकिन इन्होंने भी सर्जरी कराना सही समझा और उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया।

READ MORE: बॉलीवुड की इन सितारों ने निभा चुके है विधवा का किरदार, रीयल में कई तो हैं शादीशुदा

Next Story